scorecardresearch
 

KBC बना नंबर 1 शो, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर टीम को दी बधाई

कौन बनेगा करोड़पति 11 नंबर 1 नॉन फिक्शन शो बन गया है. इसकी घोषणा अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी है. अमिताभ ने ट्वीट कर पूरी टीम को उनकी मेहनत के लिए बधाई दी है.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति 11 को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. शो टीआरपी की दृष्टि से भी हिट है. इस शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने भी इसकी घोषणा की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि नॉन फिक्शन में कौन बनेगा करोड़पति नंबर वन शो बन गया है.

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, सोनी टेलीविजन जश्न के लिए आप सबको आमंत्रित करता है.. ये सक्सेस सेलिब्रेशन है.. यह इस हफ्ते का नंबर 1 चैनल बन गया है.. और केबीसी नॉन फिक्शन में नंबर 1 प्रोग्राम बन गया है. मेरी तरफ से केबीसी की टीम को बधाई.

कौन बने करोड़पति में 2 लोग अबतक एक करोड़ जीत चुके हैं. इस शो में बिहार के जहानाबाद के रहने वाले सनोज राज ने एक करोड़ जीते थे. हालांकि 7 करोड़ के सवाल पर उन्होंने क्विट कर दिया था. वह आएएस की तैयारी कर रहे हैं.

वहीं इस शो की दूसरी करोड़पति थीं बबिता तडे. बबिता सरकारी स्कूलों में मिलने वाले मिड डे मील की कुक हैं. बबिता ने शो पर अमिताभ बच्चन को बताया कि कैसे उन्हें बच्चों के लिए खाने में खिचड़ी बनाना पसंद है. बच्चे बबिता को खिचड़ी काकू के नाम से बुलाते हैं. इसके साथ उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें महीने के 1500 रुपये तनख्वाह मिलती है. बबिता ने बताया था कि शो जीतने के बाद वह अपने लिए एक पर्सनल मोबाइल फोन खरीदना चाहती हैं. उन्हें केबीसी के खेल के खत्म होने के बाद खुद अमिताभ ने मोबाइल ग‍िफ्ट दिया था.

बता दें कि बबिता तड़े केबीसी 11 में 1 करोड़ जीतने वाली दूसरी प्रतियोगी हैं. उनसे पहले सनोज राज ने 1 करोड़ रुपये का ईनाम जीता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें