scorecardresearch
 

'खान' और 'कपूर' में से किसे चुनेंगी करीना? एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

करीना कपूर खान से पूछा गया कि कपूर और खान में से किसी एक को चुनना हो तो आप किसे चुनेंगी? करीना ने जो जवाब दिया उसे सुनकर ऑडियंस में तालियां गूंज उठीं. शो को होस्ट कर रहे एंकर भी करीना की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए.

करीना कपूर खान करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश डीवाज में से एक माना जाता है. करीना के फैशन का जलवा ऐसा है कि स्टाइल के मामले में लाखों लड़कियां उसे फॉलो करती हैं. लेकिन करीना सिर्फ दिल से ही नहीं बल्कि दिमाग से भी काफी तेज हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान उनकी हाजिर जवाबी देखने को मिली.

दरअसल एक इवेंट के दौरान करीना कपूर खान से पूछा गया कि 'कपूर' और 'खान' में से किसी एक को चुनना हो तो आप किसे चुनेंगी? करीना ने जो जवाब दिया उसे सुनकर ऑडियंस में तालियां गूंज उठीं. शो को होस्ट कर रहे एंकर भी करीना की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए.

View this post on Instagram

Kareena Kapoor slaying in Indian look 😘💕💕💕 @therealkareenakapoor . . . . Inquiries @manishcineriser #cineriser #cineriserfashion #bollywoodfashion #bollywoodcelebrities #kareenakapoorfans #kareenakapoorhot #kareenakapoorkhan #festiveseason #fashiondiaries #fashionlover #fashiongram #fashionista #fashiondesign #fashionstylist #fashionnova #bollywoodactresses #bollywoodsongsdailly #bollywoodactor #bollywoodstylefile

A post shared by CineRiser Fashion (@cineriserfashion) on

चलिए अब आपको उस जवाब के बारे में बताते हैं जो करीना ने दिया था. खान और कपूर में से किसी एक को चुनने के सवाल पर करीना ने कहा, "मुझे किसी को चुनने की जरूरत नहीं है. क्योंकि मैं करीना कपूर खान हूं. इसलिए मैं दोनों हूं. मैं खुद को लकी मानती हूं कि मैं दोनों हूं." इस मजेदार जवाब के बाद करीना कपूर से एक और दिलचस्प सवाल किया गया.

लिफ्ट के सवाल पर करीना का जवाब-

करीना से पूछा गया कि यदि वह एक लिफ्ट में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के साथ फंस जाती हैं तो वह क्या करेंगी? जवाब में करीना ने कहा, "मैं देखूंगी कि रणबीर वहां न हो या मैं यह भी देखूंगी कि रणबीर वहां है कि नहीं."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें