scorecardresearch
 

कपिल ने की ऐसी हरकत, गुत्थी शो छोड़ने पर हुए मजबूर!

कपिल शर्मा ने आज ही दुनिया के सामने गिन्नी के लिए अपने प्यार का इजहार किया है. लेकिन अब कपिल का एक दूसरा रुप ही सामने आया है. कहा जा रहा है कि उन्होंने सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी की है और उन्हें मारा भी है.

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा

कपिल शर्मा ने आज ही ट्विटर पर गिन्नी चतरथ के लिए अपने प्यार का इजहार किया है. लेकिन कपिल शर्मा से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है, जो उनके प्यार को नहीं बल्कि गुस्से को दिखाती है.

कपिल के इजहार-ए-इश्क पर तिलमिलाईं 'एक्स गर्लफ्रेंड' डाली ये तस्वीरें

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में जबरदस्त लड़ाई हुई है. SpotBoye की खबर के मुताबिक, कपिल शर्मा की पूरी टीम ऑस्ट्रेलिया से दिल्ली होते हुए मुंबई आ रही थी. फ्लाइट में कपिल ने कुछ ज्यादा ही पी लिया.

PHOTOS: कपिल शर्मा इनसे करते हैं प्यार, किया खुलेआम इजहार

इसके बाद कपिल, सुनील के पास गए और उनपर चिल्लाने लगे. इतना ही नहीं कपिल ने सुनील पर हाथ भी उठाया. लेकिन सुनील ने धीरज से काम लेते हुए कपिल को कुछ नहीं कहा. कपिल ने सुनील से कहा कि तू है कौन? तेरा शो फ्लॉप हो गया था. तू मेरा नौकर है. तूने जो ऑस्ट्रेलिया में शो किया था, वो भी फ्लॉप हो गया था.

कपिल के शो की रिंकू भाभी ने गाया- पति मुझसे पि‍यार नहीं करते...
यह सब देखकर फ्लाइट के पैसेंजर्स थोड़ा डर गए और उन्होंने एमरजेंसी लैंडिग के लिए निवेदन भी किया. लेकिन कपिल के टीम के मेंबर्स ने कपिल को शांत कराया.

कहा जा रहा है कि इस घटना से दुखी होकर सुनील ने कपिल को ट्विटर पर अनफॉलो भी कर दिया है और वो शो छोड़ने की तैयारी में भी हैं. खबरें तो यह भी आ रही हैं कि शो को दूसरे सदस्य भी कपिल के व्यवहार से दुखी हैं और वो भी शो छोड़ सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें