scorecardresearch
 

कम स्क्रीन्स के बावजूद जोकर- साय रा नरसिम्हा रेड्डी का चला जादू, कमाए इतने करोड़

हॉलीवुड फिल्म जोकर और साउथ मूवी साय रा नरसिम्हा रेड्डी 2 अक्टूबर गांधी जयंती पर दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है. दोनों ही फिल्मों ने अच्छा बाॅक्स-ऑफिस स्टार्ट किया है.

जोकर-साय रा जोकर-साय रा

हॉलीवुड फिल्म जोकर और साउथ मूवी साय रा नरसिम्हा रेड्डी 2 अक्टूबर गांधी जयंती पर दुनियाभर में रिलीज हो चुकी है. दो बड़े स्टार्स से सजी इन फिल्मों को लेकर एक्साइटेड फैंस और दर्शकों ने फिल्म को अच्छे रिव्यूज दिए हैं. वहीं बॉलीवुड फिल्म वॉर भी इसी दिन रिलीज हुई. ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो क्लैश के बावजूद जोकर और साय रा नरसिम्हा रेड्डी के फर्स्ट डे बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन पर कोई खास असर नजर नहीं आ रहा है.

ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक Joaquin Phoienix स्टारर जोकर भारत में पहले दिन 5 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी. फिल्म का निर्देशन टॉड फिलिप्स ने किया है. 2008 में आई क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म दि डार्क नाइट के बाद जोकर का किरदार अमर हो गया था. तक से लेकर आज तक यह कैरेक्टर हर बार दर्शकों में अपनी गहरी छाप छोड़ने में कामयाब रहा है.

साउथ बेल्ट में साय रा की कमाई-

सुरेंदर रेड्डी के निर्देशन में बनीं साय रा नरसिम्हा रेड्डी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म की शुरुआत शानदार रही. सिर्फ हैदराबाद RTC X रोड्स में फिल्म ने पहले दिन 25 लाख का कलेक्शन किया. फिल्म की प्री-बुकिंग सेल्स और ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक साय रा ने उत्तर अमेरिका में पहले दिन 7 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी स्टारर फिल्म साय रा नरसिम्हा रेड्डी ने पहले दिन दो बड़ी फिल्मों जोकर और वॉर के क्लैश के बावजूद अच्छा स्टार्ट किया है.चेन्नई में फिल्म के तमिल और तेलुगू वर्जन ने टोटल 32 लाख की कमाई की है. जहां तेलुगू वर्जन ने 25 लाख वहीं तमिल वर्जन ने 7 लाख का बिजनेस किया है.

Joker Review: हंसी और हिंसा के बीच डार्क सिहरन पैदा करता है ये जोकर

जोकर-साय रा को मिले कम स्क्रीन्स-

ऋतिक रोशन- टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर भी बुधवार 2 अक्टूबर को रिलीज हुई. इस वजह से जोकर और साय रा दोनों को हिंदी बेल्ट में 20 प्रतिशत स्क्रीन्स कम मिले. हालांकि अब तक की रिपोर्ट्स की मानें तो जोकर, साय रा और वॉर तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें