scorecardresearch
 

इंडियन आइडल को मिला नया जज, अनु मलिक को दिखाया था बाहर का रास्ता

अनु ने दावा किया था कि वे तीन हफ्ते की छुट्टी पर जा रहे हैं और हिमेश रेशमिया शो में उनकी जगह लेंगे. अब लगता है कि अनु मलिक की इस शो पर वापसी मुश्किल है.

हिमेश रेशमिया हिमेश रेशमिया

कुछ दिनों पहले इंडियन आइडल के जज अनु मलिक ने इस रियलिटी शो को अलविदा कह दिया था और अब हिमेश रेशमिया ने उनकी जगह ले ली है. अनु मलिक के इस शो पर होने से काफी विवाद हो रहा था, जिसके बाद उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. हालांकि अनु मलिक ने दावा किया था कि वे तीन हफ्ते की छुट्टी पर जा रहे हैं और हिमेश रेशमिया शो में उनकी जगह लेंगे. अब लगता है कि अनु मलिक की इस शो पर वापसी मुश्किल है.

इस सारे विवाद पर अनु मलिक ने खुद एक ओपन लेटर लिखकर अपने ऊपर लगे इल्जामों को झुठला दिया था. हालांकि बाद में उन्हें इंडियन आइडल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. हिमेश ने इंडियन आइडल में जज की कुर्सी संभालने के बारे में कहा, 'मैं इस शो को देखता हूं. मुझे इसे बीच में ज्वाइन करने में कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि मुझे हर कंटेस्टेंट के टैलेंट और आवाज के बारे में पता है. मैं इस शो में दिल और जान से काम करूंगा और कंटेस्टेंट्स को  सलाह के साथ सिखाऊंगा.'

इसके साथ ही हिमेश ने कहा कि हो सकता है कि वो इस शो के सीजन के अंत तक रहेंगे.

ये है मामला

बता दें कि अनु मलिक पर कई महिलाओं ने 2018 में यौन शोषण का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्होंने अपनी इंडियन आइडल की कुर्सी को छोड़ा था. इस साल अनु दोबारा जज के रूप में वापस आए और विवाद का पात्र बने. सिंगर सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक के खिलाफ आवाज उठाई और ओपन लेटर भी लिखा. इसके बाद सिंगर नेहा भसीन ने अपनी आपबीती की कहानी भी सुनाई, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे अनु ने उनके साथ बदतमीजी की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें