scorecardresearch
 

हीमैन-एंग्रीमैन के आगे पस्त संस्कारी प्लेबॉय पारस छाबड़ा, ट्रॉफी जीतना मुश्किल?

Bigg Boss 13 की ट्रॉफी जीतने का दम भरने वाले पारस आज शो में इतने कमजोर हो गए कि उनका जीतना नामुमकिन सा लगता है. जानते हैं किन वजहों से पारस सिद्धार्थ-आसिम के आगे पस्त हो गए.

Bigg Boss 13 पारस छाबड़ा Bigg Boss 13 पारस छाबड़ा

बिग बॉस 13 में संस्कारी प्लेबॉय का टैग लेकर आए पारस छाबड़ा फिनाले आते-आते शो में कहीं गुम हो गए. पारस छाबड़ा ने गेम की शुरुआत में घर में लव एंगल बनाने की कोशिश की. पहले शहनाज गिल फिर माहिरा शर्मा. माहिरा और पारस की अच्छी दोस्ती हुई और दोनों ने गेम में एक-दूसरे का हर मौके पर साथ दिया. पारस पर माहिरा का गॉडफादर बनने का भी आरोप लगा.

ताज्जुब तब हुआ जब गेम को लेकर एग्रेसिव और पैशिनेट रहने वाले पारस की गेम वीक पड़ गई. वे शो में अपने कॉम्पिटिटर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज से पिछड़ गए. नॉन पॉपुलर आसिम रियाज ने अपनी गेम और स्ट्रैटिजी से पारस की गेम को वीक कर दिया. बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने का दम भरने वाले पारस आज शो में इतने कमजोर हो गए कि उनका जीतना नामुमकिन सा लगता है. जानते हैं किन वजहों से पारस सिद्धार्थ-आसिम के आगे पस्त हो गए.

किसे मिल रहा एक्स विनर्स और सेलेब्स का सपोर्ट, बताया कौन जीतेगा बिग बॉस 13?

माहिरा पर ज्यादा फोकस

पारस छाबड़ा ने बिग बॉस में गेम से ज्यादा फोकस माहिरा शर्मा पर किया. पूरे सीजन में पारस माहिरा को प्रोटेक्ट करने में ही बिजी रहे. उनका पूरा दिन माहिरा संग एक कोने में बैठे बीतता. फिनाले तक आते आते पारस की गेम माहिरा के इर्द-गिर्द घूमती दिखी.

पर्सनल लाइफ में फंसे पारस

पारस को एक वीकेंड का वार में सलमान खान ने काफी डांटा था. गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी के बारे में भली बुरी बातें कहने पर पारस को लताड़ लगाई थी. पारस पर सलमान ने माहिरा को गेम के लिए इस्तेमाल करने और अकांक्षा की भावनाओं को आहत करने के आरोप लगाए थे. इन सभी आरोपों से पारस इतने आहत हुए कि उनका गेम से फोकस हिल गया. तबसे वे परेशान से रहने लगे. गेम में पारस का योगदान भी कम हो गया.

बैकफुट पर पारस छाबड़ा

पारस ने बिग बॉस में जाते ही लड़ाई-झगड़ा और लव एंगल क्रिएट करना शुरु कर दिया था. पारस जानते थे कि कैसे स्क्रीन पर दिखना है. वे आसिम से लड़ते रहे. सीक्रेट रूम से दोबारा बिग बॉस में आने के बाद से पारस की गेम कमजोर होने लगी. तब तक आसिम रियाज काफी स्ट्रॉन्ग हो गए थे. अब पारस ने बैकफुट पर खेलना शुरु कर दिया था. पारस के पास लड़ने और टीवी पर दिखने के लिए खास मुद्दे भी नहीं रह गए थे.

ये हैं बिग बॉस के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स, जानें किसे मिल रही कितनी फीस?

नो एंटरटेनमेंट

पारस छाबड़ा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी फेमस हैं. पारस जब सीक्रेट रूम में थे तब उन्होंने दर्शकों को काफी हंसाया. पारस पूरे सीजन टेढ़ा ही सोचते रहे और टेढ़ी चालें चलते रहें. लेकिन फिनाले के करीब आते आते पारस ने गेम को टेढ़े ट्विस्ट्स और एंटरटेनमेंट देना कम कर दिया. इस वजह से वे स्कीन पर कम दिखने लगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें