scorecardresearch
 

बच्चियों के साथ अपराध की घटनाओं पर हेमा- पहले भी होते थे हादसे, अब पब्लिसिटी

देश में महिलाओं अौर बच्चों के खि‍लाफ बढ़ रहे आपराधिक घटनाओं को लेकर हेमा मालिनी ने दिया बयान.

 हेमा मालिनी हेमा मालिनी

देश में आए दिन घटित महिलाओं और बच्चों के साथ आपाराधि‍क घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. इसमें गैंगरेप जैसे मामले भी शामिल हैं. महिलाओं, बच्चों के साथ एेसी घटनाओं पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने चिंता जताई है.  उन्होंने कहा है कि ऐसे हादसों को रोका जाना चाहिए, इससे देश का नाम भी खराब हो रहा है.

कठुआ केस का वायरल टेप, पीड़िता के लिए लड़ रहे कार्यकर्ताओं में फूट

हाल ही में कठुआ और उन्नाव में गैंगरेप की घटनाओं का  देशव्यापी विरोध हो रहा है. एक सवाल के जवाब में कठुआ, उन्नाव का नाम लिए बिना हेमा मालिनी ने कहा कि पहले भी बच्चों के साथ अपराध की घटनाएं होती थीं अब ऐसी घटनाओं पर पब्लिस‍िटी हो रही है. पहले भी शायद ये सब हो रहा होगा पर किसी को मालूम नहीं था, लेकिन इसके ऊपर जरूर ध्यान दिया जाएगा. ऐसे जो हादसे हो रहे हैं वो नहीं होने चाहिए, इससे देश का नाम खराब होता है.

बता दें कठुआ गैंगरेप की घटना का विरोध ना सिर्फ देश बल्कि विदेशों तक पहुंच चुका है. इसके चलते आरोपियों को सजा दिलाने और बच्चों की सुरक्षा के लिए कड़े कानून को लाने की मांग की जा रही है.

आलिया ने छोड़ दिया था कठुआ गैंगरेप से जुड़ी खबरों को पढ़ना, ये थी वजह

बता दें उन्नाव और कठुआ गैंगरेप मामले के बाद एक के बाद एक और इस तरह की और घटनाएं सामने आई हैं. कुछ दिन पहले ही सूरत में 11 साल की नाबालिग के साथ रेप और हत्या का एक और मामला सामने आया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें