scorecardresearch
 

'एक था टाइगर' के सीक्वल में सलमान खान, 'टाइगर जिंदा है'

सलमान खान की फिल्म 'एक था टाइगर' के सीक्वल बनाने की खबरें सामने आ रही हैं और यह भी चर्चा है कि सलमान एक बार फिर इस सीक्वल में दहाड़ते नजर आएंगे.

फिल्म 'एक था टाइगर' फिल्म 'एक था टाइगर'

यश राज बैनर तले बनी सलमान खान की फिल्म 'एक था टाइगर' ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई कर धमाल मचा दिया था. और 'सुल्तान' की दमदार सक्सेस के बाद अब लगा रहा है कि यश राज बैनल भाईजान के साथ कई फिल्में करने को बेकरार है. खबर है कि फिल्म ट्यूबलाइट के बाद सलमान इस प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'एक था टाइगर' की सीक्वल करने जा रहे हैं.

एक जानी मानी अखबर की खबर के मुताबिक, सलमान खान ट्यूबलाइट की शूटिंग खत्म करने के बाद एक था टाइगर के सीक्वल में जुट जाएंगे. लेकिन इस बार एक था टाइगर को कबीर खान नहीं बल्कि फिल्म 'सुल्तान 'के डायरेक्टर अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे. और जब कबीर खान और अली अब्बास जफर में इस बात को लेकर कोई एतराज नहीं है तो 'एक था टाइगर' के सीक्वल के लिए हरी झंडी मिलना लाजमी है.

खबरों के मुताबिक, 'एक था टाइगर' के सीक्वल का नाम 'टाइगर जिंदा है' बताया जा रहा है. इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि आदित्य चोपड़ा इस फिल्म की स्क्र‍िप्ट तैयार करेंगे और अली अब्बास जफर फिल्म के डायलॉग्स और स्क्रीनप्ले पर काम करेंगे. हालांकि इस सीक्वल को लेकर कोई भी आधारिक सूचना फिलहाल जारी नहीं की गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें