scorecardresearch
 

सामान खोने के चलते एयर इंडिया पर भड़कीं कृति, एयरलाइन्स ने भी दिया जवाब

कृति खरबंदा और एयर इंडिया के बीच सिलेसिलेवार ट्वीट्स में बातचीत हुई जिसमें एयर इंडिया ने दावा किया कि उन्होंने कृति के खोए हुए सामान को वापस डिलीविरी के लिए भिजवा दिया है. 

कृति खरबंदा कृति खरबंदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा अपनी फिल्मों के साथ ही साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर अपने इंडीपेंडेंट नजरिए के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में ऐसा फिर देखने को मिला जब उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने एयर इंडिया को लापरवाही के लिए टोका.

बता दें कि कुछ समय पहले ये एयरलाइन्स इसलिए भी चर्चा में आई थी क्योंकि जब इंडिगो एयरलाइन्स ने कॉमेडियन कुणाल कामरा को अर्नब गोस्वामी की तीखी आलोचना करने के चलते अपनी फ्लाइट्स से 6 महीनों के लिए बैन कर दिया था तो उसके बाद एयर इंडिया ने भी कुणाल को अपनी फ्लाइट में उड़ान भरने पर प्रतिबंध लगा दिया था. कृति और एयर इंडिया के बीच सिलेसिलेवार ट्वीट्स में बातचीत हुई जिसमें एयर इंडिया ने दावा किया कि उन्होंने कृति के खोए हुए सामान को वापस डिलीविरी के लिए भिजवा दिया है. 

कृति ने अपने ट्वीट में लिखा, डियर एयर इंडिया, एक बार फिर मेरा सामान खोने का शुक्रिया और शायद आपको अपने स्टाफ को कुछ बेसिक शिष्टाचार सिखाना चाहिए.

इसके बाद एयर इंडिया ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'कृप्या हमारी अपॉलेजी स्वीकार करें. प्लीज हमें पर्सनल मैसेज में आपकी फाइल का रेफरेंस नंबर और बैगेज का टैग नंबर भेज दें. इसके अलावा फ्लाइट की डिटेल्स भी भेज दें ताकि हम अपनी बैग संभालने वाली टीम के साथ चेक कर सकें.'

कृति ने कहा कि 'मैं आपकी माफी स्वीकार करना चाहूंगी लेकिन दुर्भाग्य से अभी तक मेरे बैग का कोई अता-पता नहीं है. इसके अलावा आपकी मुंबई और गोवा एयरपोर्ट की टीम में इतनी भी शालीनता नहीं हैं कि वे मुझसे इस बारे में बात करें और मेरे बैग को लेकर अपडेट्स मुझसे शेयर करें.'

 

इसके बाद एयर इंडिया ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'मिस खरबंदा, आपका बैग मुंबई से गोवा एयरपोर्ट आज साढ़े ग्यारह बजे पहुंच रहा है. कृप्या बैग को डिलीवर कराने के लिए अपने कॉन्टेक्ट डिटेल्स और फ्लाइट डिटेल्स शेयर करें ताकि हम आपको बेहतर तरीके से असिस्ट कर सकें.'

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब कृति और एयर इंडिया के बीच विवाद सामने आया है. कृति ने साल 2014 में एक फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया था कि केंपएगोड़ा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के स्टाफ ने उनके साथ मिसबिहेव किया था. कृति ने इस पोस्ट में लिखा था कि परमिशन की लिमिट से ज्यादा सामान ले जाने के चलते उनके साथ एयर इंडिया के स्टाफ ने बदतमीजी से बात की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें