scorecardresearch
 

करण देओल की तरह बॉबी के बेटे भी करेंगे फिल्मों में एंट्री? एक्टर ने बताया

बॉबी से पूछा गया था कि क्या उनके दोनों बेटे खासकर आर्यामन देओल फिल्मों में एक्टिंग को लेकर दिलचस्पी रखते हैं ? इस पर बॉबी ने कहा कि वे अपने बेटों पर किसी तरह का दबाव नहीं डालते हैं.

बॉबी देओल अपने बेटे के साथ सोर्स इंस्टाग्राम बॉबी देओल अपने बेटे के साथ सोर्स इंस्टाग्राम

बॉबी देओल ने फिल्म पोस्टर बॉयज के साथ इंडस्ट्री में कमबैक की कोशिश की थी. इसके बाद वे सलमान खान की फिल्म रेस 3 में नजर आए थे. इस फिल्म को काफी ट्रोल किया गया था. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होने में कामयाब रही थी. इस फिल्म के बाद अब बॉबी फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आने वाले हैं. बॉबी ने ये भी कहा कि सलमान खान एक बेहतरीन इंसान हैं और रेस 3 की वजह से ही उन्हें हाउसफुल 4 जैसी फिल्म में काम करने का मौका मिला है.

इस इंटरव्यू में बॉबी से पूछा गया था कि क्या उनके दोनों बेटे खासकर आर्यामन देओल फिल्मों में एक्टिंग को लेकर दिलचस्पी रखते हैं? इस पर बॉबी ने कहा कि वे अपने बेटों पर किसी तरह का दबाव नहीं डालते हैं. ये हर पिता का सपना होता है कि उसके बेटे उसके पदचिन्हों पर चलें लेकिन अगर वो अपने लिए कुछ और करियर की तलाश में भी हैं तो भी मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मेरे पिता ने मुझ पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं डाला, फिल्मों में आना मेरा पर्सनल फैसला था और मैं भी चाहता हूं कि मेरे बेटे अपना फैसला खुद करें. अगर वे कुछ और बिजनेस करना चाहते हैं तो भी मुझे उतनी ही खुशी होगी.

सनी देओल के बेटे कर चुके हैं बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत

गौरतलब है कि कुछ समय पहले बॉबी के बड़े भाई सनी देओल के बेटे करण देओल ने भी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के साथ ही सनी देओल ने अपने डायरेक्शन की भी शुरुआत की थी. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खास सफलता हासिल नहीं हुई हालांकि फिल्म की सिनेमाटोग्राफी की काफी तारीफ हुई थी. करण देओल की एक्टिंग भी खास चर्चा का विषय नहीं बन पाई थी.

View this post on Instagram

Happy 20th birthday beta!!🤗 Love you lots ♥️

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉबी देओल फिलहाल अपनी दीवाली फिल्म हाउसफुल 4 की रिलीज के इंतजार में हैं. 1419 से 2019 तक की कहानी कहती इस कॉमेडी फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े और चंकी पांडे जैसे सितारे नजर आएंगे. इस फिल्म के साथ ही मेड इन चाइना और सांड की आंख जैसी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें