scorecardresearch
 

फिनाले टास्क जीतकर दूसरे पड़ाव में पहुंचे पारस छाबड़ा, माहिरा को लिया साथ

हाइवोल्टेज ड्रामा के साथ बिग बॉस 13 को एक महीना पूरा हो चुका है. शो में नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इसी के साथ फर्स्ट फिनाले में जगह बनाने के लिए कंटेस्टेंट्स को BB होम डिलीवरी का फर्स्ट टिकट टू फिनाले टास्क दिया गया. इस टास्क को जीतकर पारस ने शो का पहला पड़ाव पार कर लिया है. 

पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा

हाइवोल्टेज ड्रामा के साथ बिग बॉस 13 को एक महीना पूरा हो चुका है. शो में नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इसी के साथ फर्स्ट फिनाले में जगह बनाने के लिए कंटेस्टेंट्स को बीबी होम डिलीवरी का फर्स्ट टिकट टू फिनाले टास्क दिया गया. इस टास्क को जीतकर पारस ने शो का पहला पड़ाव पार कर लिया है. 

क्या था फर्स्ट फिनाले टास्क?

बीबी होम डिलीवरी टास्क में घर के तीनों मेल कंटेस्टेंट्स के लिए गार्डन एरिया में तीन छोटे-छोटे घर बनाए गए थे. घर की सभी लड़कियों को बारी बारी से शेफ और डिलीवरी गर्ल की भूमिका निभानी थी. तीन लड़कियों को शेफ बनकर लड़कों द्वारा ऑर्डर दिए गए खाने को बनाना था और किसी एक लड़की को डिलीवरी गर्ल बनकर अपने पसंद के किसी एक लड़के को ही खाने की डिलीवरी देनी थी.

टास्क में जिस लड़के को लड़कियों द्वारा सबसे ज्यादा डिलीवरी मिलती वो टिकट टू फिनाले टास्क का विनर बनता. विनर बनने वाले लड़के के पास ये एडवांटेज थी कि वो अपनी पसंद की किसी एक लड़की को अपने साथ शो के दूसरे पड़ाव में लेकर जा सकता था.

बिग बॉस 13 में संस्कारी बॉय बनकर एंट्री करने वाले पारस छाबड़ा ने टिकट टू फिनाले का टास्क जीत लिया है. टास्क जीतकर पारस शो का पहला पड़ाव पार करके दूसरे पड़ाव में पहुंच चुके हैं. पारस अपने साथ शो में बनी अपनी फ्रेंड माहिरा शर्मा को भी शो के दूसरे पड़ाव में ले गए हैं.

शो लेगा नया मोड़?

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस का शो एक रोमांचक मोड़ लेने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के घर से कई सारे कंटेस्टेंट्स को एक साथ एविक्ट कर दिया जाएगा. इसी के साथ घर में नए कंटेस्टेंट्स वाइल्ड कार्ड बनकर शो में एंट्री करेंगे. इन्हीं के साथ शो में सभी डाइनेमिक्श बदल जाएंगे और कंटेस्टेंट्स के बीच नया गेम देखने को मिलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें