scorecardresearch
 

Bigg Boss 13: कौन है हरभजन सिंह-मोहम्मद कैफ का फेवरेट कंटेस्टेंट? बिग बॉस 13 फिनाले में होगा खुलासा

बिग बॉस 13 में क्रिकेटर हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ अपने अपकमिंग शो के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे.

सलमान खान, मोहम्मद कैफ, हरभजन सिंह सलमान खान, मोहम्मद कैफ, हरभजन सिंह

टीवी के सबसे फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 13 का अंत करीब है. आज शाम इस शो का फिनाले होने जा रहा है. बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में जहां शो के एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट नजर आएंगे वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट सेलिब्रिटीज भी सलमान खान संग मंच शेयर करते नजर आएंगे.

इस बार के बिग बॉस ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. पॉपुलर रेसलर जॉन सीना अपने फेवरेट कंटेस्टेंट आसिम रियाज का सपोर्ट करते नजर आए. वहीं शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में क्रिकेट की दुनिया के सितारे भी अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में चर्चे करते नजर आने वाले हैं. शो में हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ अपने अपकमिंग शो के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे.

हरभजन और कैफ रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज को प्रमोट करने के लिए शो में नजर आएंगे. ये सीरीज इन दिनों चर्चा में है क्योंकि इसमें पूर्व क्रिकेटर्स को एक बार फिर से क्रिकेट प्रशंसक खेलते हुए देखेंगे. ये सीरीज कलर्स सीनेप्लेक्स में प्रकाशित की जाएगी. शो में सलमान खान से बातचीत के दौरान दोनों क्रिकेटर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में भी बातें करते नजर आएंगे. सलमान खान के सामने भज्जी और कैफ खुलासा करेंगे कि शहनाज गिल उनकी फेवरेट कंटेस्टेंट हैं.

Bigg Boss 13: इस बार भी फिनाले एपिसोड में लाइव वोटिंग कराएंगे सलमान खान?

Bigg Boss 13: आरती का शानदार सफर, भाई कृष्णा बोले- वो अब बस गोविंदा की भांजी नहीं...

View this post on Instagram

Get ready for a legendary night! @BeingSalmanKhan with @mohammadkaif87 & @harbhajan3 at the #BiggBoss13 grand finale 😍❤️💯 #SalmanKhan #harbhajansingh #biggboss13

A post shared by imran Skf. (@skfimran) on

हरभजन-कैफ ने किया भांगड़ा

सिर्फ यही नहीं भज्जी और कैफ बिग बॉस के घर में ढोल और मिठाई के साथ दाखिल होंगे और शहनाज को उनके स्वयंवर के लिए बधाई देंगे. इसके अलावा टॉप 5 कंटेस्टेंट के साथ दोनों भांगड़ा करते भी नजर आएंगे. बता दें कि बिग बॉस 13 के विनर्स के लिए सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच टक्कर देखने को मिल रही है. इसके अलावा पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई और शहनाज गिल भी हैं. प्रशंसक ये जानने के लिए बेकरार हैं कि इस साल बिग बॉस 13 की ट्रॉफी किसके नाम होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें