scorecardresearch
 

बॉलीवुड में एक्टिंग नहीं तो क्या करना चाहते हैं आर्यन खान? शाहरुख ने बताया

शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो के प्रमोशन में व्यस्त हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बेटे आर्यन के करियर के बारे में बातें की हैं.

बेटे अबराम संग शाहरुख खान (इंडिया टुडे) बेटे अबराम संग शाहरुख खान (इंडिया टुडे)

शाहरुख खान की फिल्म जीरो, इसी महीने दिसंबर में रिलीज होने को तैयार है. जीरो में शाहरुख, बउआ सिंह का यूनीक किरदार निभाते नजर आएंगे. फिलहाल वे जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. एक इवेंट में शाहरुख ने बड़े बेटे आर्यन खान को लेकर भी बात की. 

बताते चलें कि अक्सर शाहरुख से उनके बच्चों के करियर को लेकर सवाल पूछे जाते हैं. मुंबई मिरर ने शाहरुख से उनके बड़े बेटे आर्यन के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछे. शाहरुख ने कहा- ''आर्यन एक्टर नहीं बनना चाहते. वे फिल्में बनाना चाहते हैं. वे निर्देशक बनना चाहते हैं. इसके लिए वे यूएस में ट्रेनिंग भी ले रहे हैं.''

अबराम को लेकर एक्टर ने कहा- ''अबराम के बारे में मैं नहीं बता सकता. वैसे वे इतने खूबसूरत तो है हीं कि रॉकस्टार बन सकें.''

फिल्म की बात करें तो जीरो, 21 दिसंबर, 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. शाहरुख के प्रशंसकों के बीच फिल्म को लेकर कापी उत्साह है. शाहरुख पहले भी कह चुके हैं कि ये रोल उनके करियर के चैलेंजिंग रोल्स में से एक है. वे बउआ सिंह नाम के बौने शख्स का रोल निभा रहे हैं जो यूपी में मेरठ से है.

जीरो में शाहरुख के अपोजिट कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा हैं. फिल्म में सलमान खान भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं. जीरो का ट्रेलर शाहरुख के बर्थडे पर रिलीज हुआ था. इसे खूब पसंद किया गया था. फ़िल्म के कुछ गाने भी रिलीज हुए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें