scorecardresearch
 

अर्जुन कपूर ने बताया कब करेंगे शादी, ये है वेडिंग प्लान

एक्टर अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड, नमस्ते इंग्लैंड, संदीप और पिंकी फरार जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. शादी को लेकर अर्जुन ने अपनी प्लानिंग पहली बार मीडिया के सामने इतना खुलकर डिसकस की.

अर्जुन कपूर अर्जुन कपूर

एक्टर अर्जुन कपूर ने कहा है कि वह अपनी बहनों से पहले शादी नहीं करेंगे. फिल्म इंडस्ट्री में अर्जुन का चार्म तब से कायम है जब उन्होंने हबीब फैजल की फिल्म इशकजादे से एंट्री की थी. बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में अच्छा बिजनेस कर रही हैं और उनके करियर का ग्राफ ऊपर जा रहा है. कजिन सोनम कपूर की शादी के बाद लोगों ने अर्जुन की शादी को लेकर भी सवाल पूछने शुरू कर दिए थे.

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक जब अर्जुन से उनके वेडिंग प्लान्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं तब शादी करूंगा जब रिया और अंशुला की शादियां हो जाएंगी." मालूम हो कि रिया अर्जुन की कजिन हैं और अंशुला उनकी बहन हैं. अर्जुन ने कहा, "इसमें 2-4 या 6 साल लग सकते हैं. मुझे नहीं पता." तो अर्जुन ने फैन्स के लिए कम से कम ये तो साफ कर दिया है कि फिलहाल उनकी शादी को लेकर कोई खबरें नहीं आने वाली हैं.

अर्जुन ने अपने चाचा अनिल कपूर के बारे में भी बात की. अर्जुन ने कहा, "अर्जुन चाचू तो सातवें आसमान पर हैं. क्योंकि लोग उनसे कहते रहते हैं कि आप पिता की तरह दिखते ही नहीं हैं. ऐसा लगता है कि जैसे आपकी बहन की शादी हुई है." अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म संदीप और पिंकी फरार व नमस्ते इंग्लैंड में नजर आएंगे. इसके अलावा उन्होंने फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड पर भी काम शुरू कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें