scorecardresearch
 

Bigg Boss 13: बदले गए रश्मि के सभी अकाउंट्स पासवर्ड, अरहान से छिनी घर की चाबियां

Bigg Boss 13: अरहान पर पड़ा रश्मि से ब्रेकअप का साइड इफेक्ट. अरहान ने ब्रेकअप के बाद रश्मि और उनसे जुड़ी चीजों पर अपने अधिकारों को खो दिया है.

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई-अरहान खान Bigg Boss 13: रश्मि देसाई-अरहान खान

बिग बॉस 13 में अरहान खान और रश्मि देसाई का अफेयर शुरू हुआ और खत्म भी. अरहान की निजी जिंदगी के सीक्रेट्स ने रश्मि देसाई के भरोसे को तोड़ा. बिग बॉस हाउस में रखी गई प्रेस मीट में रश्मि ने अरहान संग ब्रेकअप का ऐलान किया. वहीं बाहर अरहान रश्मि के खिलाफ बयान देते दिख रहे हैं. ये सब देखते हुए रश्मि ने बड़ा एक्शन लिया है.

बदले गए रश्मि के सोशल मीडिया अकाउंट्स के पासवर्ड

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, अरहान खान ने ब्रेकअप के बाद रश्मि और उनसे जुड़ी चीजों पर अपने अधिकारों को खो दिया है. रश्मि ने देवोलीना भट्टाचार्जी और बिग बॉस टीम की जरिए अपनी टीम-फैमिली को मैसेज पहुंचाया था कि उनसे जुड़ी किसी भी चीज पर अरहान को एक्सेस ना दिया जाए. जिसके बाद रश्मि देसाई की टीम ने एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट्स के सभी पासवर्ड चेंज कर दिए हैं.

View this post on Instagram

The way Rashami put all her points forward so clearly, without putting anyone else down, is truly commendable! If all contestants knew how to stand up for themselves, without dragging others down, we would have witnessed much lesser fights, and more love and harmony among the housemates. Rashami has all the qualities of a beautiful independent woman! And she’s the kind of woman who looks challenge in the eye and gives it a wink! 😉 . . . #RashamiDesai #SupportRashamiDesai #SolidWomanRashami #SherniRashami #love #ootd #biggboss13 #bb13 @colorstv @endemolshineind @beingsalmankhan . . Outfit - Thank you so much @rohitkverma for such a dreamy saree! 🧡

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने किया प्रत्युषा बनर्जी को याद! शहनाज गिल को दी ये नसीहत

रश्मि से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया- रश्मि की टीम ने नोटिस किया कि एक्ट्रेस की टाइमलाइन से अरहान को लेकर किए गए कमेंट्स गायब हैं. यकीनन ही इन नेगेटिव कमेंट्स को अरहान ने ही डिलीट किए होंगे. इस वजह से रश्मि के सोशल मीडिया अकाउंट्स के सभी पासवर्ड्स को चेंज करने का फैसला लिया गया.

Bigg Boss 13: क्या सिद्धार्थ को हसबैंड मटीरियल मानती हैं गोविंदा की भांजी? दिया ये जवाब

इतना ही नहीं, रश्मि देसाई के घर की चाबियां प्रोडक्शन हाउस को सौंप दी गई है. ताकि अरहान और उनके घरवालों में से कोई भी रश्मि देसाई के घर के अंदर ना जा पाए. खबरें हैं कि रश्मि की गैरमौजूदगी में अरहान की बहन और मां एक्ट्रेस के घर में ठहरे थे. इस वजह से रश्मि की सोसायटी के मेंबर्स ने अरहान को लीगल नोटिस भी भेजा गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें