scorecardresearch
 

2 बार के नेशनल अवॉर्ड जीत चुके रुपाली के पिता, फोटो शेयर कर दिया ट्रिब्यूट

पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमां में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के पिता भी फिल्मों से जुड़े रहे हैं और उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्म डायरेक्ट की है. अब अपने पिता की याद में एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिय पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसी के साथ उन्होंने अपने पिता की एक तस्वीर भी शेयर की है.

रुपाली गांगुली रुपाली गांगुली

एक बेटी की अपने पिता के साथ बड़ी ही स्पेशल बॉन्डिंग होती है और हर बेटी को अपने पिता पर गर्व होता है. पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमां में लीड रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के पिता भी फिल्मों से जुड़े रहे हैं और उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ फिल्म डायरेक्ट की है. अब अपने पिता की याद में एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसी के साथ उन्होंने अपने पिता की एक तस्वीर भी शेयर की है.  

पिता के लिए रुपाली ने शेयर की इमोशनल पोस्ट

रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें वे अपने पिता के साथ तो नजर नहीं आ रही हैं क्योंकि वे अब इस दुनिया में नहीं हैं. रुपाली दरअसल दिवार पर टंगी अपनी पिता की तस्वीर के पास खड़ी हैं और पोज देती नजर आ रही हैं.

फोटो के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि- एक फरिश्ता है जो हर वक्त हमें अपनी छत्रछाया में रखता है. मैं उन्हें पापा कह कर बुलाती हूं. पापा, मैं आपको बताना चाहती हूं कि जहां भी मैं जाती हूं मुझे लगता है कि आप मुझे देख रहे हैं. मैं समझ पाती हूं कि आप हमारी सुरक्षा कर रहे हैं और मार्गदर्शन कर रहे हैं. मैं एक बार और आपका हाथ पकड़ने के लिए अपना सबकुछ देने के लिए तैयार हूं. अब मैं जानती हूं कि आप ने जो कुछ भी कहा था वो सब सही था. मैं वाकई में ये इच्छा रखती हूं पापा कि काश आपको एक बार, सिर्फ एक बार फिर से मैं अपने गले लगा सकती.  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

रुपाली गांगुली की पिता संग खूबसूरत बॉन्डिंग

बता दें कि जल्द ही 20 जून को फादर्स डे मनाया जाएगा. इस मौके पर रुपाली गांगुली ने अपने पिता को याद किया है और उन्हें लेकर अपनी फीलिंग्स फैंस संग साझा की है. पिता संग रुपाली की इस खूबसूरत बॉन्डिंग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही टीवी सेलेब्स ने भी रुपाली की इन तस्वीरों पर रिएक्ट किया है.  


कपिल शर्मा संग भुला दिए गिले-शिकवे! सुनील ग्रोवर ने दिया साथ काम करने का हिंट

दो बार अनिल गांगुली को मिला नेशनल अवॉर्ड

रुपाली के पिता अनिल गांगुली की बात करें तो वे किशोर कुमार की सुपरहिट फिल्म हाफ टिकट के असिस्टेंट डायरेक्टर थे. इसके अलावा उन्होंने कोरा कागज, संकोच, खानदान, आंचल, करवट, साहेब, सड़क छाप, दिल की बाजी और अंगारा जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके थे. उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म अंगारा साल 1996 में रिलीज हुई थी. डायरेक्टर को अपनी दो फिल्में कोरा कागज और तपस्या के लिए नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें