scorecardresearch
 

भोजपुरी स्टार Pawan Singh ने बनाया नया रिकॉर्ड, 'तुमसा कोई प्यारा' पर बने 10 लाख रील्स

इस गाने पर अब तक 10 लाख से ज्यादा रील्स बन चुकी हैं. इससे पहले भी पवन का गाना 'पुदीना ए हसीना' पर 10 लाख रील्स बनी हैं और अब इस लिस्ट में 'तुमसा कोई प्यारा' शामिल हो चुका है.

पवन सिंह पवन सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पवन सिंह ने बनाया नया रिकॉर्ड
  • 'तुमसा कोई प्यारा' गाने पर बनी 10 लाख रील्स

भोजपुरी इंडस्ट्री बहुत तेजी से आगे बढ़ रही है. इस फिल्मी दुनिया के सितारों का अपना अलग स्वैग नजर आता है. भोजपुरी के एक्टर्स बॉलीवुड और टीवी सितारों को सोशल मीडिया पर कड़ी टक्कर देते नजर आते हैं. फैन्स इनके सॉन्ग्स सुनना काफी पसंद करते हैं. हाल ही में पवन सिंह का गाना 'तुनसा कोई प्यारा' रिलीज हुआ था, जिसे पांच करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने तो गाने, उस गाने पर बने रील्स के मामले में भी पावर स्टार पवन सिंह ने एक बार फिर से रिकॉर्ड बना दिया है. यह रिकॉर्ड टिप्स भोजपुरी से रिलीज गाना 'तुमसा कोई प्यारा' पर बने रील्स को लेकर है.

पवन सिंह ने बनाया नया रिकॉर्ड
इस गाने पर अब तक 10 लाख से ज्यादा रील्स बन चुकी हैं. इससे पहले भी पवन का गाना 'पुदीना ए हसीना' पर 10 लाख रील्स बनी हैं और अब इस लिस्ट में 'तुमसा कोई प्यारा' शामिल हो चुका है. देखा जाए तो यह उपलब्धि आज तक किसी गायक को हासिल नहीं हुई जो पवन सिंह को मिली है.

फैन्स के इस प्यार का जश्न पवन सिंह ने फेसबुक पर अपने फॉलोअर्स संग मनाया. पवन सिंह ने कहा कि गाना 'तुमसा कोई प्यारा' पर 10 लाख रील्स बनाकर आप लोगों ने जो प्यार दिया, उसके लिए शुक्रिया. ऐसे ही रील्स बनाते रहें और प्यार आशीर्वाद बरसाते रहें. मालूम हो कि इस गाने को अबतक यूट्यूब पर 55 मिलियन से अधिक व्यूज मिले हैं. इसके साथ ही 10 लाख से ज्यादा रील्स गाने की सक्सेस की गवाही दे रही हैं.

Pawan Singh New Year song ‘बेबी को बियर पसंद है’ को मिले 1 मिलियन व्‍यूज

यूं कहें कि पावर स्टार पवन सिंह का पावर एक बार फिर से म्यूजिक लवर्स पर सिर चढ़कर बोल रहा है. पवन ने एक बार फिर साबित कर दिया कि आखिर क्यों वह भोजपुरी के नंबर 1 सिंगर हैं और क्यों बॉलीवुड उनकी ओर खिंचा चला आता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×