scorecardresearch
 

Film Wrap: तनुश्री बोलीं- मुझे मारने की साजिश हुई, उर्फी ने बनाई सिम कार्ड से ड्रेस

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, समेत शुक्रवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. अपने नए इंटरव्यू में तनुश्री ने खुलासा किया है कि जब वह उज्जैन में थीं, तो उनकी गाड़ी के ब्रेक्स को फेल कर दिया गया था.

X
तनुश्री दत्ता तनुश्री दत्ता

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, समेत शुक्रवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. तनुश्री ने कहा, 'मेरा एक्सीडेंट हो गया था और यह बहुत ही बुरा था. मेरी कुछ हड्डियां भी टूट गई थीं. इसमें मेरा बहुत खून बह गया था. मुझे ठीक होने में भी काफी टाइम लगा.' उर्फी जावेद ने सिम कार्ड से बनाई गई ड्रेस पहनी है. ये आउटफिट सिम कार्ड को चिपकाकर बनाया गया है. 

फवाद खान ने आमिर जैसा करना चाहा बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, 10 दिन तक अस्पताल में रहे एडमिट
बचपन में सिखाया गया था कि दूसरों को कॉपी करना गलत बात है. पर शायद फवाद खान को ये बात याद नहीं रही और उन्होंने आमिर खान को कॉपी करने की कोशिश की. फवाद खान को लगा कि वो आमिर खान की तरह बॉडी बना लेंगे. पर हुआ उल्टा और उन्हें 10 दिन हॉस्पिटल में एडमिट रहना पड़ा. 

जब प्रेम चोपड़ा ने फिल्म के लिए शादी के बहाने ली छुट्टी, बधाई मिली तो बोले- लड़की छोड़कर चली गई
बॉलीवुड के सबसे आइकॉनिक विलेन्स में से एक प्रेम चोपड़ा, आए तो हीरो बनने थे. शुरू में जेब जरा टाइट थी तो पहले फिल्मों में काम ढूंढने के साथ नौकरी करने लगे. और जब एक्टिंग का काम मिलने लगा तो लम्बी छुट्टी लेनी पड़ती. तो प्रेम चोपड़ा ने एक से एक क्रिएटिव बहाने ईजाद करने शुरू किए. आइए बताते हैं ऐसे एक बहाने का किस्सा. 

'कार ब्रेक्स किए खराब, टूटी मेरी हड्डियां', मुझे मारने की हुई साजिश, तनुश्री दत्ता का दावा
अपने नए इंटरव्यू में तनुश्री ने खुलासा किया है कि जब वह उज्जैन में थीं, तो उनकी गाड़ी के ब्रेक्स को फेल कर दिया गया था. तनुश्री ने कहा, 'मेरा एक्सीडेंट हो गया था और यह बहुत ही बुरा था. मेरी कुछ हड्डियां भी टूट गई थीं. इसमें मेरा बहुत खून बह गया था. मुझे ठीक होने में भी काफी टाइम लगा.'

रणवीर से पहले न्यूड फोटोशूट करा चुके आमिर खान के होने वाले दामाद, वायरल हुईं तस्वीरें
रणवीर ने कुछ महीनों पहले ही न्यूड फोटोशूट कराया था, इसकी हर तरफ चर्चा हुई. लेकिन जब आज आमिर खान की बेटी ने सगाई की खबर को सुनाया तो उनके मंगेतर और आमिर खान के होने वाले दामाद का न्यूड फोटोशूट चर्चा में आ गया. इसे तीन साल पहले कराया गया था.

'मैंने पायल है छनकाई' रीमिक्स बनाकर ट्रोल्स के निशाने पर आईं नेहा कक्कड़, फाल्गुनी पाठक भी नाराज
नेहा कक्कड़ का 'ओ सजना' सॉन्ग रिलीज हुआ है जो साल 1999 का रीक्रिएटेड वर्जन है. फाल्गुनी पाठक ने इस गाने को अपनी आवाज दी थी. 90s के लोगों का यह फेवरेट क्लासिकल सॉन्ग रहा है. अब यही लोग नेहा कक्कड़ से नाराज हैं. सिंगर को ट्रोल कर रहे हैं. फाल्गुनी ने कुछ यूजर्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं.

ब्लेड-जंजीर के बाद Urfi Javed ने सिम कार्ड चिपकाकर बनाया आउटफिट, फैंस शॉक्ड
उर्फी जावेद ने सिम कार्ड से बनाई गई ड्रेस पहनी है. ये आउटफिट सिम कार्ड को चिपकाकर बनाया गया है. अपनी इस खूबसूरत और एक्सपेरिमेंटल ड्रेस को फ्लॉन्ट करते हुए उर्फी जावेद का टशन देखने लायक है. ब्लू एंड येलो स्ट्रैप टॉप-स्कर्ट में उर्फी रैविशिंग लग रही हैं. अपने लुक को एक्ट्रेस ने हाई हील्स संग कैरी किया है. 

अनुष्का शर्मा की तस्वीर पर अर्जुन कपूर का कमेंट- 'हुडी अच्छी है, फोटो नहीं'
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ नयी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो सूरज की रोशनी में पोज कर रही हैं. लेकिन पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी इन तस्वीरों में से एक भी नहीं पसंद आई. लेकिन उनकी इस पोस्ट पर अर्जुन कपूर का कमेंट लोगों को हंसी का पर्याप्त डोज दे रहा है. 

Bigg Boss 16 new promo: 'गब्बर' बनकर सबको डराने आए सलमान खान! सामने आया 'बिग बॉस 16' का नया प्रोमो
'बिग बॉस 16' आने को है. 1 अक्टूबर से यह शुरू होने वाला है. सलमान खान इसे होस्ट करते नजर आने वाले हैं. मेकर्स ने शो का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान 'गब्बर सिंह' बनकर सभी को डराते दिख रहे हैं. साथ ही बता रहे हैं कि इस बार खुद बिग बॉस गेम पलटेंगे. 

होंठ को सुंदर बनाने के लिए लगाओ लाल मिर्च? 'पावरी गर्ल' Dananeer Mobeen का खतरनाक ब्यूटी हैक, हुईं ट्रोल
पावरी गर्ल दनानीर मुबीन ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बताती हैं कैसे लिप्स को घर पर ही प्लंप किया जाए. दनानीर फैंस को बताती हैं सबसे पहले वैसलीन लिप्स पर लगाओ, फिर लाल मिर्च का पाउडर और इसके बाद दालचीनी पाउडर को लिप्स पर अप्लाई करो. ये नुस्खा शेयर कर दनानीर ट्रोल हो रही हैं.

Maniesh Paul का छलका दर्द, 1 साल तक थे बेरोजगार, पत्नी ने चलाया घर, बोले- खाना निगलना भी मुश्किल था
हर इंसान की लाइफ में कभी खुशी आती है, तो कभी गम की बारिश होती है. मनीष पॉल ने भी अपने संघर्ष के दिनों का जिक्र किया है. मनीष बताते हैं कि आज भले ही उनके पास सबकुछ है, लेकिन एक वक्त था जब वो घर पर एकदम खाली बैठे थे. यानी उनके पास करने के लिए कोई काम नहीं था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें