scorecardresearch
 

होंठ को सुंदर बनाने के लिए लगाओ लाल मिर्च? 'पावरी गर्ल' Dananeer Mobeen का खतरनाक ब्यूटी हैक, हुईं ट्रोल

पावरी गर्ल दनानीर मुबीन ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बताती हैं कैसे लिप्स को घर पर ही प्लंप किया जाए. दनानीर फैंस को बताती हैं सबसे पहले वैसलीन लिप्स पर लगाओ, फिर लाल मिर्च का पाउडर और इसके बाद दालचीनी पाउडर को लिप्स पर अप्लाई करो. ये नुस्खा शेयर कर दनानीर ट्रोल हो रही हैं.

X
दनानीर मुबीन दनानीर मुबीन

पाकिस्तान की पावरी गर्ल दनानीर मुबीन आपको याद है? दनानीर एक बार फिर अपने वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनका ये ब्यूटी हैक वीडियो है. जिसमें उन्होंने होंठों को बड़ा (प्लंप) दिखाने की घरेलू टिप्स शेयर की है. मगर दनानीर के इस ब्यूटी हैक ने उन्हें मुसीबत में डाल दिया है. ऐसा क्यों, चलिए जानते हैं.

दनानीर मुबीन का डेंजरस नुस्खा

दनानारी ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बताती हैं कैसे लिप्स को घर पर ही प्लंप किया जाए. दनानीर फैंस को बताती हैं सबसे पहले वैसलीन लिप्स पर लगाओ, फिर लाल मिर्च का पाउडर और इसके बाद दालचीनी पाउडर को लिप्स पर अप्लाई करो. इस ट्रिक से आपके लिप्स पूरी तरह से प्लंप दिखेंगे. वीडियो में दनानीर ये ट्रिक खुद पर अप्लाई भी करती हैं. कहती हैं कि ये डेडली लग रहा है. ये पैक दनानीर जब अपने होंठों पर लगाती हैं तो उन्हें जलन भी होती है. इस पेस्ट को 5 मिनट पर लिप्स पर लगाना है. मगर खुद वे इस पेस्ट को 5 मिनट तक अप्लाई नहीं कर पातीं. दनानीर को इतनी जलन हुई कि उन्हें माथे पर पसीना भी आ गया.

दनानीर का पेनफुल एक्सपीरियंस

अंत में दनानीर ये पेस्ट लिप्स से हटाती हैं और अपने प्लंप लिप्स को दिखाती हैं. रिजल्ट ये रहा कि दनानीर आखिर में फैंस को ये होममेड ट्रिक अप्लाई करने से मना करती हैं. वे कहती हैं इसके घर पर ट्राई ना करें. इस वीडियो को शेयर करते हुए दनानीर ने कैप्शन लिखा- मैंने घर पर बना ये लिप प्लंपर ट्राई किया और मैंने महसूस किया कि मेरे नेचुरल लिप्स ज्यादा अच्छे हैं. ये बहुत पेनफुल है. लेकिन हां आपके लिप्स प्लंप जरूर होते हैं. पेन का लेवल 9/10 है. मैंने अपने वीडियो  में भी मेंशन किया है कि इसे घर पर ट्राई न करे.

ट्रोल हुईं दनानीर

दनानीर ने तो लिप्स प्लंप करने की हैक बता दी और चेतावनी भी दे डाली कि इसे घर पर ट्राई न करें. पर विवाद तो पैदा हो ही चुका था. पाकिस्तान की शोबिज इंडस्ट्री में और ब्यूटीशियंस के बीच दनानीर के वीडियो ने बहस छेड़ दी है. दनानीर का ये ब्यूटी हैक उन्हें रास नहीं आया है. इस हैक को सेलेब्स ने खतरनाक बताया है. सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दनानीर पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माथिरा ने लिखा- हे भगवान, क्यों कोई किसी को कहेगा कि अपने लिप्स पर चिली पाउडर रखे. प्लीज गूगल पर दिखने वाली हर चीज सही नहीं होती है. कई लोगों की स्किन काफी सेंसिटिव होती है. सेलेब्रिटी और  dermatologist  Shaista Lodhi ने दनानीर पर तंज कसते हुए कहा- मुझे समझ नहीं आता कैसे एक इंसान जिसके पास मोबाइल है वो डॉक्टर और  इंफ्लूएंसर बन जाता है. ये डेंजरस है. ऐसा बिल्कुल ना करें. सीधा होंठों पर लाल मिर्च ना लगाएं.

दनानीर के इस ब्यूटी हैक के बारे में आपका क्या कहना है?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें