scorecardresearch
 

अनुष्का शर्मा की तस्वीर पर अर्जुन कपूर का कमेंट- 'हुडी अच्छी है, फोटो नहीं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ नयी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो सूरज की रोशनी में पोज कर रही हैं. लेकिन पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी इन तस्वीरों में से एक भी नहीं पसंद आई. लेकिन उनकी इस पोस्ट पर अर्जुन कपूर का कमेंट लोगों को हंसी का पर्याप्त डोज दे रहा है.

X
अनुष्का शर्मा अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा और अर्जुन कपूर की इंस्टाग्राम वाली चुहल बहुत मजेदार होती है और फैन्स को बहुत मजेदार रहती है. इस साल अनुष्का को उनके बर्थडे पर विश करते हुए अर्जुन ने उन्हें 'इंडिया की नेचर गर्ल' कहा था. अर्जुन का अनुष्का को दिया ये नाम इस बात की तरफ इशारा था कि वो हमेशा फूल-पट्टी पेड़-पौधों के बीच पोज करती हैं, यानी नेचुरल माहौल में फोटो क्लिक करवाती दिखती हैं.

अब अनुष्का ने एक नया इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है और पिछली कई बार के तरह अर्जुन ने एक बार फिर से इस पोस्ट पर अपने कमेंट से फैन्स का मूड मजेदार कर दिया है. अनुष्का ने जो फोटोज अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में शेयर किए उनमें वो धुप में बहुत सादे स्टाइल में पोज मारने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि, फोटोज में अनुष्का ने एक्सप्रेशन से ही आप बता सकते हैं कि इस पोज मारने के गेम में आज वो बहुत कामयाब हुई नहीं. 

अनुष्का का मजेदार कैप्शन 

अनुष्का ने बहुत मजेदार कैप्शन के साथ अपनी इन फोटोज को शेयर किया. उन्होंने इन तस्वीरों में एक हुडी के साथ ब्लू जींस पहनी है और वो किसी ट्रेलर के गेट पर बैठी नजर आ रही हैं. अनुष्का ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'एक भी फोटो अच्छी नहीं लगी मुझे! तो मैंने सोचा हमेशा अच्छी फोटो डालनी है ये किसने कहा? तो ये हैं मेरी ओके ओके टाइप फोटोज, जो मैं ना डालती लेकिन अपनी कीमती सांस इनको खींचने में यूज की है, तो पोस्ट करना तो बनता है. चलो ओके बाय.'

अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर अर्जुन कपूर का कमेंट

अनुष्का की ये पोस्ट वैसे तो उन लोगों के लिए एक मोटिवेशन है जो 'पता नहीं कैसी फोटो आई है!' के चक्कर में फोटोज खींच खींच कर फोन भर लेते हैं, लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर शेयर करने में कॉन्शस होते रहते हैं. लेकिन अनुष्का की इस पोस्ट पर अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए माहौल ही लूट लिया. उन्होंने लिखा, 'हुडी अच्छी है. फोटोज तो खराब हैं, सहमत हूं.' 

इंस्टाग्राम पर मजेदार कमेंट्स करते रहते हैं अर्जुन 

अर्जुन कपूर ये पहली बार अनुष्का की पोस्ट पर इस तरह का मजेदार कमेंट नहीं कर रहे. अनुष्का के बर्थडे पर उन्हें इंडिया की 'नेचर गर्ल' बताने के बाद भी अर्जुन ने अनुष्का के इंस्टाग्राम पर कमेंट किया था. अनुष्का ने क्रिकेट प्रैक्टिस के बाद चमचमाती मुस्कराहट के साथ अपनी एक सेल्फी शेयर की थी जिसमें फिर से हरियाली देखकर अर्जुन ने उन्हें याद दिलाया कि उनका 'नेचर गर्ल' वाला कमेंट एकदम सही था. 

अनुष्का की बात करें तो वो आजकल क्रिकेट की बारीकियों को जमकर समझ रही हैं. कारण ये है कि वो भारत की आइकॉनिक महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में उनका किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म का टाइटल 'चकदा एक्सप्रेस' है और ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज होनी है. हालांकि इसकी रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें