scorecardresearch
 

'मैंने पायल है छनकाई' रीमिक्स बनाकर ट्रोल्स के निशाने पर आईं नेहा कक्कड़, फाल्गुनी पाठक भी नाराज

नेहा कक्कड़ का 'ओ सजना' सॉन्ग रिलीज हुआ है जो साल 1999 का रीक्रिएटेड वर्जन है. फाल्गुनी पाठक ने इस गाने को अपनी आवाज दी थी. 90s के लोगों का यह फेवरेट क्लासिकल सॉन्ग रहा है. अब यही लोग नेहा कक्कड़ से नाराज हैं. सिंगर को ट्रोल कर रहे हैं. फाल्गुनी ने कुछ यूजर्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं.

X
फाल्गुनी पाठक, नेहा कक्कड़ फाल्गुनी पाठक, नेहा कक्कड़

सिंगर नेहा कक्कड़ आजकल अपने सॉन्ग 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमिक्स बनाने को लेकर सुर्खियों में आई हुई हैं. फैन्स को इस गाने का रीमिक्स बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. उनका कहना है कि नेहा कक्कड़ ने उनके बचपन के फेवरेट क्लासिकल सॉन्ग के साथ छेड़छाड़ तो की ही है, साथ ही उसे बिगाड़ दिया है. ओरिजनल गाने की सिंगर फाल्गुनी पाठक भी लोगों से कहीं न कहीं सहमत नजर आ रही हैं. फाल्गुनी पाठक ने इंस्टाग्राम पर कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं, जहां यूजर्स ने इस गाने को लेकर भला-बुरा लिखा हुआ है. हालांकि, फाल्गुनी ने अपनी ओर से इन पोस्ट्स पर कुछ भी नहीं रिएक्ट किया है. 

फाल्गुनी ने शेयर किए स्क्रीनशॉट्स
इंस्टाग्राम स्टोरीज पर स्क्रीनशॉट्स जो फाल्गुनी पाठक ने शेयर किए हैं, उनमें एक यूजर ने लिखा हुआ है कि नेहा कक्कड़ को अपना दिमाग का इस्तेमाल करना चाहिए था. उनके अंदर ओरिजनल कॉन्टेंट को ठीक तरह से प्रोड्यूस करने को लेकर समझ होनी चाहिए थी. लेकिन नेहा कक्कड़ केवल उस एक प्रोडक्ट से पैसा कमाना ही ठीक समझती हैं जो पहले से ही बना हुआ हो. ओरिजनल कॉन्टेंट को रीमिक्स करने में क्या मजा आता है इन्हें? एक और यूजर ने लिखा कि हमारी बचपन की यादों को मैं सॉरी बोलना चाहता हूं, जिसे बुरी तरह तबाह किया जा रहा है. बंद करो यह पाप. क्या कोई इन ऑटोट्यून सिंगर्स को और उनके द्वारा बनाए जाने वाले रीमेक्स को बैन कर सकता है? 

फाल्गुनी पाठक ने शेयर किए स्क्रीनशॉट्स

एक तीसरे यूजर ने लिखा कि फाल्गुनी पाठक को नेहा कक्कड़ पर एक्शन लेना चाहिए. नेहा कक्कड़ ने जिस तरह हमारे फेवरेट क्लासिकल गाने को खराब किया है, उसकी एक लिमिट है. सोशल मीडिया पर “IStandWithFalguniBen” ट्रेंड करने लगा है. एक यूजर ने रेडइट ने लिखा, "यह सारे फसाद की जड़ टी-सीरीज ही है." एक और यूजर ने लिखा, "नेहा कक्कड़, तुमने जिस तरह से इस गाने को बर्बाद किया है यह गलत है. पूरे सॉन्ग लिस्ट में एक यही तो गाना था जो मेरा फेवरेट था, उसे भी तुम खराब कर गईं."

गाने की बात करें तो नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने इस गाने को बनाया है. कंपोज तनिष्क बागची ने किया है. तीनों ने मिलकर ही 'ओ सजना' गाने को खराब कर दिया है. हिंदी म्यूजिक इंडस्ट्री में जिस तरह से पुराने सॉन्ग्स का रीमिक्स क्रिएट किया जा रहा है, फैन्स इससे खास ही नाराज नजर आ रहे हैं. इस गाने में प्रियांक शर्मा और धनश्री वर्मा फीचर हुए हैं. फैन्स ने इनको लेकर भी खराब कॉमेंट्स किए हुए हैं. साथ ही दोनों को ओवरएक्टिंग की दुकान तक बता दिया है. हर कोई फाल्गुनी पाठक को नेहा कक्कड़ के खिलाफ एक्शन लेने की सलाह दे रहा है. बता दें कि ओरिजनल गाना साल 1999 में रिलीज हुआ था. यह उस समय का ब्लॉकबस्टर हिट हुआ था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें