scorecardresearch
 

ब्लेड-जंजीर के बाद Urfi Javed ने सिम कार्ड चिपकाकर बनाया आउटफिट, फैंस शॉक्ड

उर्फी जावेद ने सिम कार्ड से बनाई गई ड्रेस पहनी है. ये आउटफिट सिम कार्ड को चिपकाकर बनाया गया है. अपनी इस खूबसूरत और एक्सपेरिमेंटल ड्रेस को फ्लॉन्ट करते हुए उर्फी जावेद का टशन देखने लायक है. ब्लू एंड येलो स्ट्रैप टॉप-स्कर्ट में उर्फी रैविशिंग लग रही हैं. अपने लुक को एक्ट्रेस ने हाई हील्स संग कैरी किया है.

X
उर्फी जावेद उर्फी जावेद

फैशन के नाम पर उर्फी जावेद कुछ भी कर सकती हैं. वे किसी भी चीज से ड्रेस बनाकर पहन सकती हैं. उनका फैशन दिनों दिन रिस्की और खतरनाक होते जा रहा है. जंजीर, ब्लेड से बने आउटफिट पहनने के बाद अब उर्फी जावेद ने सिम कार्ड से बनाई गई ड्रेस पहनी है. क्यों यकीन नहीं कर पा रहे न? पर ये सच है.

उर्फी जावेद का न्यू लुक देख होंगे हैरान

ग्लैमरस उर्फी जावेद ने गुरुवार को अपने लुक को लेकर फैंस को टीज किया था. ड्रेस को छुपाते हुए उर्फी जावेद ने पोस्ट शेयर की थी. फैंस से पूछा था कि उनका न्यू आउटफिट क्या होगा? उर्फी जावेद के आउटफिट को लेकर अब जो खुलासा हुआ है उसे देखने के बाद गारंटी से कहा जा सकता है कि इतना वीयर्ड अनुमान कोई नहीं लगा पाता. किसी की सोच में गलती से भी ये ख्याल नहीं आ सकता था कि उर्फी जावेद सिम कार्ड से भी ड्रेस बना सकती हैं. अपने क्रेजी ख्यालों में भी कोई ऐसा सोच नहीं पाता, जो उर्फी ने कर दिखाया है.

उर्फी जावेद

उर्फी जावेद का रिस्की फैशन

तस्वीर में आप देख सकते हैं उर्फी जावेद ने क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहनी है. ये आउटफिट सिम कार्ड को चिपकाकर बनाया गया है. अपनी इस खूबसूरत और एक्सपेरिमेंटल ड्रेस को फ्लॉन्ट करते हुए उर्फी जावेद का टशन देखने लायक है. ब्लू एंड येलो स्ट्रैप टॉप-स्कर्ट में उर्फी रैविशिंग लग रही हैं. अपने लुक को एक्ट्रेस ने हाई हील्स संग कैरी किया है. नो एक्सेसरीज और लाइट मेकअप के साथ लुक कंप्लीट किया है. इस लुक पर उर्फी के मिडिल पार्टेड ओपन हेयर्स सूट कर रहे हैं. 

अपने इस रिस्की लुक को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा- क्या आप यकीन करेंगे कि ये आउटउिट सिम कार्ड्स से बनाया गया है. वैसे उर्फी ने सच ही तो कहा है. फैंस तो सपने में भी ऐसे आउटफिट की कल्पना नहीं कर पाते. उर्फी जावेद हमेशा ही अपने लुक्स के साथ क्रिएटिविटी दिखाती है. उनके ड्रेसिंग सेंस को चाहे ट्रोल किया जाए, मगर उस लुक को क्रिएट करने में उर्फी जो मेहनत करती हैं वो काबिले तारीफ है. फैंस का अटेंशन पाने के लिए हर दिन नया लुक क्रिएट करना बड़ी बात है. उर्फी का ये  रिस्की फैशन कभी कभी शॉकिंग जरूर हो जाता है, पर हर दफा वे सोशल मीडिया बज क्रिएट करने में सफल होती हैं.

आपको कैसा लगा ग्लैमर गर्ल का न्यू लुक?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें