scorecardresearch
 

पिता बनकर कैसा महसूस कर रहे हैं Haarsh Limbachiyaa? बताया सेट पर कब लौटेंगी Bharti Singh

Bharti Singh के हसबेंड हर्ष लिंबाचिया को हाल ही में 'खतरा खतरा शो' के सेट पर स्पॉट किया गया है. इस दौरान मीडिया ने होस्ट हर्ष को पापा बनने की बधाई दी और न्यूली बॉर्न किड का हाल भी पूछा. एक्टर ने अपने बेटे का हाल बताया और ये भी बताया कि भारती सिंह कब से शो के साथ जुड़ेंगी.

X
हर्ष लिंबाचिया संग भारती सिंह हर्ष लिंबाचिया संग भारती सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हर्ष लिंबाचिया ने की काम पर वापसी
  • बताया कैसा बै भारती सिंह का हाल
  • बच्चे की सेहत पर भी किया रिएक्ट

हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह के लिए ये बेहद खुशी का समय है. कपल को काफी समय से पैरेंट्स बनने का इंतजार था. उनकी ये तमन्ना पूरी हो चुकी है. भारती मां बन गई हैं और उन्होंने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है. भारती इस समय ब्रेक पर हैं और घर में बेटे संग रेस्ट कर रही हैं. वहीं उनके हसबेंड हर्ष लिंबाचिया को हाल ही में 'खतरा खतरा शो' के सेट पर स्पॉट किया गया है. इस दौरान मीडिया ने होस्ट हर्ष को पापा बनने की बधाई दी और न्यूली बॉर्न किड का हाल भी पूछा. 

हर्ष लिंबाचिया ने बताया कैसा है बेटा

हर्ष लिंबाचिया ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा- 'बेबी एकदम ठीक है लेकिन हम लोगों को रातभर जगाए रखता है. लेकिन हम इन पलों को एंजॉय कर रहे हैं.' जब हर्ष से पूछा गया कि वे सेट पर भारती सिंह के बिना क्यों आए. इसपर जवाब देते हुए हर्ष ने कहा- हम सभी बहुत दुखी महसूस कर रहे हैं कि वो सेट पर नहीं आ पाईं लेकिन जल्द ही वे शो का हिस्सा होंगी. वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं और बहुत स्ट्रॉन्ग भी हैं. वो अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक काम कर रही थीं. ये तो निश्चित है कि वे जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगी. क्योंकि शूटिंग के बिना घर में बैठना अच्छा नहीं लगता है.

Bharti Singh baby delivery: कब होगी भारती सिंह की शो में वापसी? क्या टीवी से लेंगी लंबा ब्रेक?

पैरेंटहुड के बारे में बात करते हुए हर्ष ने कहा- मैं लोगों से सुनता रहता था कि जब उन्हें बच्चा होगा तो वे बिल्कुल ही अलग अनुभव करेंगे. और अब मैं जब पापा बन गया हूं तो इस बात से इत्तेफाक भी रख रहा हूं. ये बहुत अलग और शानदार फीलिंग है. मेरे लिए अपने छोटे से बेटे की तरफ देखना एक मेडिटेशन की तरह है. ये उन्हें बाहरी दुनिया से पूरी तरह से दूर रखता है. वे अपने बेटे की तरफ घंटों देखते रहते हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि ऐसा करना उनके लिए किसी स्ट्रेस रिमूवल से कम नहीं. जब उनका बेटा उनके पास नहीं भी होता है तो भी उनके दिमाग में अपने बेटे की शक्ल ही घूम रही होती है.

बेटे को लेकर अस्पताल से निकलीं Bharti Singh, खुशी देखकर आप भी कहेंगे- किसी की नजर ना लगे

हर्ष ने बताया कब काम पर वापस आएंगी भारती

बता दें कि हर्ष मौजूदा समय में दो प्रोजेक्ट्स के साथ बिजी हैं. वे द खतरा खतरा शो का हिस्सा हैं. इसके अलावा वे हुनरबाज देश की शान शो के साथ भी जुड़े हुए हैं. भारती भी खतरा खतरा शो के साथ जुड़ी हुई थीं और मां बनने से एक दिन पहले तक वे इस शो के लिए काम कर रही थीं. भारती की इस बात को हर तरफ से सराहना भी मिली थी. फिलहाल कपल के घर खुशियां आई हैं और वे इसका पूरा आनंद ले रहे हैं. कपल ने अभी तक अपने बेटे की तस्वीर नहीं शेयर की है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें