scorecardresearch
 

वरुण धवन की फिल्मों का फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, जुग जुग जियो करेगी कमाल?

वरुण धवन अपनी कॉमिक टाइमिंग और डांस की वजह से काफी मशहूर हैं. फिल्म इंडस्ट्री में वरुण धवन ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई ए-लिस्ट एक्ट्रेसेस संग नजर आए. इस बार वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर संग स्क्रीन शेयर करने वाले हैं.

X
वरुण धवन वरुण धवन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्या वरुण खुद का ही तोड़ पाएंगे बॉक्स ऑफि रिकॉर्ड?
  • 24 जून को रिलीज हो रही 'जुग जुग जियो'

लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) बड़े पर्दे पर आ रहे हैं. 'गुड न्यूज' के डायरेक्टर राज मेहता संग अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' में वरुण धवन, कियारा आडवाणी संग स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. 24 जून को फिल्म थिएटर्स में रिलीज हो रही है. कुछ हफ्तों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. ट्रेलर देखने के बाद फैन्स उम्मीद जगाने लगे थे कि वरुण धवन की यह फिल्म सुपरहिट तो नहीं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर हिट जरूर हो सकती है. 

वरुण धवन अपनी कॉमिक टाइमिंग और डांस की वजह से काफी मशहूर हैं. फिल्म इंडस्ट्री में वरुण धवन ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई ए-लिस्ट एक्ट्रेसेस संग नजर आए. इस बार वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर संग स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. फैन्स पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से काफी उम्मीदें लगाकर बैठे हैं. हालांकि, वरुण धवन की पिछली पांच फिल्मों पर अगर नजर डालें तो किसी ने भी पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं की. 'जुग जुग जियो' एक फैमिली ड्रामा फिल्म है. हो सकता है कि यह फिल्म दर्शकों के बीच कुछ कमाल कर जाए. उम्मीदें हैं कि यह फिल्म कम से कम 20 करोड़ से ज्यादा तो कमाई करेगी. 

क्या तोड़ पाएंगे वरुण खुद का रिकॉर्ड
'जुग जुग जियो' वरुण धवन के लिए स्पेशल फिल्म है. सिल्वर स्क्रीन पर एक्टर दो साल बाद वापसी कर रहे हैं. एक्टर की इससे पहले रिलीज हुईं दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थीं. 'कलंक' और 'स्ट्रीट डांसर' दर्शकों के बीच कुछ कमाल नहीं दिखा सकी थीं. हालांकि, अगर 'जुग जुग जियो' की कहानी और स्टार कास्ट पर नजर डालें तो यह एक बेंचमार्क सेट कर सकती है. हो सकता है कि इस फिल्म के हिट होने से वरुण धवन के करियर को एक पुश मिल सके. 

रिलीज से पहले आया जुग जुग जियो का फर्स्ट रिव्यू, टिकट बुकिंग से पहले जरूर पढ़ें

अब तक 'कलंक' इकलौती ऐसी फिल्म रही है, जिसने वरुण धवन के करियर में पहले ही दिन 21 करोड़ के लगभग कमाई की थी. वरना कोई भी फिल्म 20 करोड़ के ऊपर न जा सकी. इस फिल्म के साथ वरुण धवन अपनी पिछली सभी फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की लिमिट तोड़ने के लिए हर कोशिश करते नजर आ रहे हैं. जिस तरह से 'जुग जुग जियो' का वह कियारा आडवाणी संग प्रमोशन कर रहे हैं, कहना पड़ेगा कि दर्शकों के दिमाग में वह छाप छोड़ रहे हैं. पिछली रिलीज हुई पांच फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर डालें तो 'कलंक' ने 21.60 करोड़, 'जुड़वा 2' ने 16.10 करोड़, 'एबीसीडी 2' ने 14.30 करोड़, 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' ने 12.25 करोड़ और 'ढिशुम' ने 11.85 करोड़ कमाए हुए हैं. 

Anil Kapoor से वरुण धवन ने पूछा- एलियन हो क्या? आख‍िर ऐसा क्या हुआ

वैसे इस साल वरुण धवन के पास और भी कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनसे वह उम्मीद लगाकर बैठे हैं. उनका मानना है कि कहीं न कहीं दर्शक उनकी एक्टिंग को पसंद करेंगे और जिस तरह के अलग जॉनर की कहानी पर उन्होंने काम किया है, उसे ज्यादा देखना प्रिफर करेंगे. वरुण धवन के पास 'जुग जुग जियो' के अलावा 'भेड़िया' है, जिसमें वह कृति सेनन संग स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसी साल यह फिल्म रिलीज होगी. इसके अलावा जाह्नवी कपूर के साथ एक्टर की फिल्म 'बवाल' भी पाइपलाइन में है. अबतक तो इसकी शूटिंग शुरू नहीं हुई है और न ही प्लॉट का पता चल पाया है. देखना होगा कि वरुण और जाह्नवी की जोड़ी स्क्रीन पर कमाल कर दिखा पाती है या नहीं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें