scorecardresearch
 

शाहरुख के बर्थडे पर फैन्स को डबल तोहफा, 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' फिर होगी रिलीज, 'पठान' का आएगा टीजर!

शाहरुख खान के फैन्स के लिए उनके फेवरेट स्टार का बर्थडे बहुत खास होने वाला है. जहां एक तरफ रिपोर्ट्स हैं कि शाहरुख की कमबैक फिल्म 'पठान' का टीजर उनके बर्थडे पर शेयर किया जाएगा, वहीं फैन्स के लिए एक और बड़ा तोहफा आ रहा है. किंग खान की आइकॉनिक फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' एक बार फिर थिएटर्स में आ रही है.

X
'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में शाहरुख खान, काजोल
'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में शाहरुख खान, काजोल

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान का बर्थडे आ रहा है. 2 नवंबर को शाहरुख 57 साल के हो जाएंगे और ये उनके फैन्स के लिए एक बड़ा मौका होगा. शाहरुख आखिरी बार 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में बतौर हीरो नजर आए थे. शाहरुख 5 साल बाद यानी 2023 की जनवरी में 'पठान' में जबरदस्त एक्शन भरे रोल के साथ स्क्रीन पर लौटेंगे. किंग खान को फिर से स्क्रीन पर जलवा बिखेरते देखने के इंतजार में बैठे फैन्स के लिए उनका ये बर्थडे बहुत खास होने वाला है. 

रिपोर्ट्स बता रही हैं कि शाहरुख के बर्थडे पर 'पठान' का टीजर आने वाला है. फिल्म के शूट से आई खबरों में कहा गया है कि 'पठान' में शाहरुख जोरदार एक्शन करते नजर आने वाले हैं. ऐसे में उनके 57वें जन्मदिन पर फिल्म का टीजर आना उनके फैन्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. लेकिन शाहरुख के बर्थडे पर फैन्स को मिलने वाला तोहफा सिर्फ 'पठान' के टीजर तक सीमित नहीं है. 

फिर थिएटर्स में आ रही है 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' 
ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो 'पठान' के मेकर्स यश राज फिल्म्स ने फैन्स के लिए शाहरुख का बर्थडे स्पेशल बनाने का एक और तगड़ा इंतजाम किया है. शाहरुख के बर्थडे पर उनके करियर की सबसे आइकॉनिक फिल्मों में से एक 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) दोबारा थिएटर्स में आ रही है.

20 अक्टूबर 1995 को थिएटर्स में रिलीज हुई DDLJ, सिनेमा के इतिहास में सबसे लम्बी चलने वाली फिल्म है. लॉकडाउन को छोड़कर, ये फिल्म पिछले 27 साल से लगातार मुंबई के मराठा मंदिर थिएटर में चल रही है. अब बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में सामने आया है कि, 2 नवंबर यानी शाहरुख के बर्थडे पर फैन्स, मराठा मंदिर के अलावा देशभर में PVR के कई थिएटर्स में भी DDLJ देख सकते हैं. फिलहाल दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, कानपुर, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे और सूरत में 2 नवंबर के लिए DDLJ की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और शोज भी तेजी से भर रहे हैं. 

कम होंगे टिकट के दाम 
फैन्स के पास शाहरुख के बर्थडे पर 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' देखने का एक और बड़ा कारण है. रिपोर्ट्स बताती हैं कि फिल्म के टिकट के दाम काफी कम होंगे और अधिकतर जगह टिकट के दाम 100 रुपये से लेकर 150 रुपये तक होने वाले हैं. ऐसे में यकीनन शाहरुख के बर्थडे को उनकी इस आइकॉनिक फिल्म के साथ सेलिब्रेट करने से बेहतर कुछ नहीं होगा. तो आप भी जा रहे हैं न फिर से 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' देखने?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें