scorecardresearch
 

'सत्यमेव जयते 2' फेम शाद रणधावा और पत्नी पूजा ठक्कर के बीच बढ़ रहीं दूरियां, ऐसी है चर्चा!

कहा जा रहा है कि शाद और पूजा के बीच अनबन चल रही थी. दोनों कुछ महीनों से अलग रह रहे हैं. हालांकि, दोनों ही समस्या को सुलझाने की भी कोशिश में जुटे हुए हैं.

शाद रणधावा शाद रणधावा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शाद और पूजा के बीच चल रही अनबन
  • कुछ महीनों से दोनों रह रहे अलग

बॉलीवुड एक्टर शाद रणधावा इस समय सुर्खियों में आए हुए हैं. दरअसल, पत्नी पूजा ठक्कर से वह कुछ महीनों से अलग रह रहे हैं. शाद इंडस्ट्री में सपोर्टिंग रोल्स करने के लिए जाने जाते हैं. इन्होंने फिल्म 'वो लम्हे', 'आशिकी 2', 'हेट स्टोरी 4', 'मरजावां', 'सांड की आंख', 'मलंग' समेत कई में सपोर्टिंग रोल निभाकर अपनी खास पहचान बनाई है. रिपोर्ट्स की मानें तो शाद और पूजा ठक्कर की शादी को करीब 10 साल हो चुके हैं. मैरिड लाइफ में इस समय काफी मुश्किलें चल रही हैं. 

दोनों के बीच बढ़ी दूरियां
कहा जा रहा है कि शाद और पूजा के बीच अनबन चल रही थी. दोनों कुछ महीनों से अलग रह रहे हैं. हालांकि, दोनों ही समस्या को सुलझाने की भी कोशिश में जुटे हुए हैं. ई-टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो सूत्र ने बताया कि दोनों समस्या को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं और उम्मीद हो कि दोनों के बीच बढ़ी दूरियां जल्द ही खत्म हो जाएंगी. इनके दो बच्चे हैं. एक सात साल का बेटा है और एक तीन साल की बेटी है. शाद की पत्नी पूजा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखती हैं. दोनों की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें हैं जो वायरल हो रही हैं. 

शाद, इंडियन रेस्लर और एक्टर रणधावा और मल्लिका (मुमताज की बहन) के बेटे हैं. डायरेक्टर मोहित सुरी की कई फिल्मों का हिस्सा शाद रह चुके हैं. जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में यह अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. सिनेमाघरों में यह फिल्म रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को मिलाप जावेरी ने निर्देशित किया है. 

जॉन अब्राहम के सवालों में घिरे अमिताभ बच्चन, कौन जीतेगा ये बाजी

शाद जल्द ही फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी नजर आएंगे. बालाजी मोशन पिक्चर्स और टी-सीरीज इसका प्रोडक्शन संभाल रही है. 8 जुलाई, 2022 में यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें