scorecardresearch
 

VIDEO: Sara Ali Khan ने Salman Khan को बुलाया 'अंकल', नाराज हुए एक्टर, बोले- तुम्हारी पिक्चर अब गई

वीडियो के आखिर में दोनों को सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' (1997) के 'टन टना टन टन टन तारा' पर हुक स्टेप करते भी देखा जा सकता है. अबु धाबी में हुए इस इवेंट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल रहे. विक्की कौशल, शाहिद कपूर, अनन्या पांडे समेत सुनील शेट्टी, सान्या मल्होत्रा तक इस इवेंट का हिस्सा रहे.

X
सलमान खान, सारा अली खान सलमान खान, सारा अली खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सारा से नाराज हुए सलमान
  • दोनों के बीच हुई बहस, वीडियो वायरल

आईफा अवॉर्ड्स 2022 शनिवार रात 8 बजे कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट होगा. चैनल ने एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सारा अली खान और सलमान खान के बीच नटखट नोंकझोंक होती नजर आ रही है. सारा अली खान, सलमान खान को 'अंकल' कहकर बुलाती हैं, जिसके बाद एक्टर को गुस्सा तो आता है, लेकिन वह अपनी नाराजगी वीडियो में जाहिर नहीं करते. सारा को सलमान खान की खिंचाई करते भी इस वीडियो में देखा जा सकता है. 

वीडियो के आखिर में दोनों को सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' (1997) के 'टन टना टन टन टन तारा' पर हुक स्टेप करते भी देखा जा सकता है. अबु धाबी में हुए इस इवेंट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल रहे. विक्की कौशल, शाहिद कपूर, अनन्या पांडे समेत सुनील शेट्टी, सान्या मल्होत्रा तक इस इवेंट का हिस्सा रहे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वायरल हो रहा वीडियो
वीडियो के शुरुआत में सारा अली खान, सलमान खान से कहती हैं कि वह कुछ ब्रैंड्स लॉन्च करना चाहती हैं. वह भी सलमान अंकल के साथ. सलमान इसपर कहते हैं कि आपकी पिक्चर गई. सारा यह बात सुनकर थोड़ी दुखी हो जाती हैं और कहती हैं कि मेरी पिक्चर क्यों गई? इसपर सलमान कहते हैं कि आपने सबके सामने मुझे अंकल बुलाया. इसपर सारा कहती हैं कि आपने ही तो कहा था मुझे अंकल बुलाओ. इसके बाद दोनों सॉन्ग पर डांस करने लगते हैं. 

सस्पेंस खत्म! Salman Khan ने खोला राज, बताया कौन होस्ट करेगा Bigg Boss 16?

फैन्स के बीच यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. एक फैन ने कॉमेंट किया, 'दोनों साथ मिलकर हमेशा ही स्टेज पर मैजिक क्रिएट करते हैं.' एक और फैन ने लिखा, 'सारा ने सलमान को गुस्सा दिला ही दिया, हा हा.' अब यह तो कहना मुश्किल है कि आखिर दोनों के बीच पूरी बात क्या हुआ है, लेकिन जो भी कहो देखने में यह वीडियो काफी मजेदार लग रहा है. 25 जून को प्रसारित होने वाले इस शो में पता लगेगा कि आखिर किसे कौन-सा अवॉर्ड मिला है. इस शो को सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने मिलकर होस्ट किया है. अभिषेक बच्चन, अनन्या पांडे, सारा अली खान, नोरा फतेही की डांस परफॉर्मेंस इस बार तहलका मचा देने वाली होगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें