scorecardresearch
 

सस्पेंस खत्म! Salman Khan ने खोला राज, बताया कौन होस्ट करेगा Bigg Boss 16?

सलमान खान की होस्टिंग रियलिटी शो बिग बॉस का प्लस पॉइंट है. फैंस के लिए तो बिग बॉस का मतलब ही सलमान खान हैं. सलमान खान का बेबाक और दबंग स्वैग उन्हें बिग बॉस का परफेक्ट होस्ट बनाता है. सलमान की जगह शो किसी और को होस्ट करते देखने की फैंस कल्पना तक नहीं  कर सकते.

X
सलमान खान सलमान खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सलमान का बड़ा खुलासा
  • बिग बॉस 16 पर कही ये बात
  • सलमान ने फैंस को किया खुश

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और बिग बॉस का पुराना नाता रहा है. वे बैक टू बैक बिग बॉस के 12 सीजन होस्ट कर चुके हैं. फिर भी हर साल ये सवाल जरूर उठता है कि सलमान खान बिग बॉस का आने वाला सीजन होस्ट करेंगे या नहीं. सीजन 16 को लेकर भी फैंस में सलमान खान की होस्टिंग को लेकर सस्पेंस है. जिसका अब एक्टर ने खुद ही जवाब दे डाला है.

कौन होस्ट करेगा बिग बॉस 16?

सलमान खान ने अबु धाबी में आईफा 2022 के मंच पर देश के सबसे बड़े सवाल का जवाब दिया है. सलमान खान ने पहली बार आईफा होस्ट किया है. शो टीवी पर 25 जून को टेलीकास्ट किया जाएगा. आईफा के ग्रीन कारपेट पर सलमान ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए बताया कि वे पिछले 11-12 सालों से बिग बॉस होस्ट कर रहे हैं. सलमान खान ने कंफर्म किया कि वो बिग बॉस 16 को भी होस्ट कर रहे हैं. 

आलिया मेरी दाल-चावल है, अब बर्गर हक्का नूडल की जरूरत नहीं: रणबीर कपूर

सलमान फैंस को मिली गुडन्यूज

तो फैंस हो जाइए तैयार, अपने चहेते होस्ट सलमान खान को एक बार फिर से देश के मोस्ट कंट्रोवर्सियल शो बिग बॉस में देखने के लिए. सलमान खान की होस्टिंग रियलिटी शो का प्लस पॉइंट है. फैंस के लिए तो बिग बॉस का मतलब ही सलमान खान हैं. सलमान खान का बेबाक और दबंग स्वैग उन्हें बिग बॉस का परफेक्ट होस्ट बनाता है. सलमान की जगह शो किसी और को होस्ट करते देखने की फैंस कल्पना तक नहीं  कर सकते.

Brahmastra के प्रमोशंस से Shah Rukh Khan ने किया किनारा! क्या दोस्त करण जौहर को किया नाराज?

बिग बॉस की बात करें तो 2022 में शो का 16वां सीजन आएगा. बिग बॉस 15 को तेजस्वी प्रकाश ने जीता है. वहीं प्रतीक सहजपाल फर्स्ट रनरअप रहे. पिछले दो सालों से शो को अच्छी टीआरपी और कंटेस्टेंट्स नहीं मिले हैं. उम्मीद है सीजन 16 फैंस की उम्मीदों पर खड़ा उतरेगा और दर्शकों को खूब एंटरटेन करेगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें