scorecardresearch
 

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: कटरीना-विक्की की शादी में गेस्ट के लिए खास इंतजाम, टाइगर सफारी का उठाएंगे लुत्फ!

चर्चा है कि जब गेस्ट, वेड‍िंग वेन्यू पहुंचेंगे तब उन्हें टाइगर सफारी पर ले जाया जाएगा. इवेंट प्लानर्स को गेस्ट के लिए सफारी के इंतजाम का खास इंस्ट्रक्शन दिया गया है. इसी के साथ उनकी सुरक्षा का भी ध्यान रखने की हिदायत दी गई है.

X
व‍िक्की कौशल-कटरीना कैफ व‍िक्की कौशल-कटरीना कैफ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कटरीना-विक्की की शादी में मेहमानों के लिए खास इंतजाम
  • गेस्ट के लिए टाइगर सफारी का अरेंजमेंट

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को बस कुछ ही दिन बाकी हैं. कपल सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लेने वाले हैं. शादी की तैयार‍ियां लगभग पूरी हो चुकी है और गेस्ट के नाम भी लगभग फाइनल हो गए हैं. इस शादी में दूल्हा-दुल्हन दोनों के खास लोग पहुंचेंगे, जिनके लिए कपल ने स्पेशल प्रीपेयरेशंस की हैं. गेस्ट के पिक एंड ड्रॉप से लेकर उनके ठहरने के लिए लग्जर‍ियस होटेल्स का पूरा इंतजाम किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो मेहमानों के मनोरंजन के लिए कटरीना और विक्की ने टाइगर सफारी भी अरेंज की है. 

गेस्ट लेंगे टाइगर सफारी का मजा 

राजस्थान के सवाई माधोपुर में रणथम्भोर नेशनल पार्क, एक आइकॉन‍िक वाइल्ड लाइफ रिजर्व है. इसे देखने विदेशों से लोग आते हैं और यहां टाइगर सफारी का मजा लेते हैं. ऐसे में कटरीना और विक्की भी अपने मेहमानों को अपने वेड‍िंग वेन्यू के पास मौजूद इस खास सफारी की ट्रीट दे रहे हैं. चर्चा है कि जब गेस्ट, वेड‍िंग वेन्यू पहुंचेंगे तब उन्हें टाइगर सफारी पर ले जाया जाएगा. इवेंट प्लानर्स को गेस्ट के लिए सफारी के इंतजाम का खास इंस्ट्रक्शन दिया गया है. इसी के साथ उनकी सुरक्षा का भी ध्यान रखने की हिदायत दी गई है. 

Bigg Boss 15: Umar Riaz संग वॉयलेंट हुए Rakhi Sawant के पति, यूजर्स बोले- फर्जी जीजा को बाहर निकालो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

शादी में हाई प्रोफाइल बॉलीवुड सेलेब्स के आने की उम्मीद है. हालांकि ओम‍िक्रॉन वैर‍िएंट की वजह से कटरीना के कुछ मेहमान शादी में शायद ही पहुंच पांए. मेहमानों के लिए इतने सारे इंतजाम के अलावा विक्की और कटरीना ने उनके लिए कुछ शर्तें भी रखी हैं. कपल नहीं चाहते कि उनकी वेड‍िंग फेस्ट‍िव‍िटीज की एक भी तस्वीर लीक हो. वे इसे पूरी तरह से प्राइवेट रखना चाहते हैं. 

Lara Dutta की बेटी ने तलाक पर पूछा सवाल, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे हार्ट अटैक आने वाला था

मेहमानों के लिए विक्की-कटरीना ने रखी ये शर्तें 

एहतियातन, कटरीना और विक्की ने अपने मेहमानों को एक NDA क्लॉज भी साइन करवाया है, ताकि वेड‍िंग से किसी भी तरह की तस्वीर लीक ना हो. मेहमानों के लिए रखी इन शर्तो में सिर्फ फोटोग्राफी क्लॉज ही नहीं बल्क‍ि इसकी पूरी लिस्ट है. मेहमान अपना लोकेशन शेयर नहीं कर सकते, जब तक वे वेन्यू से नहीं निकलते, तब तक बाहर के किसी व्यक्त‍ि से कोई संपर्क नहीं, वेड‍िंग प्लानर्स के अप्रूवल के बाद ही फोटोज पब्ल‍िश होंगी और वेड‍िंग वेन्यू में कोई रील्स या वीड‍ियोज नहीं बनाने हैं. तो कटरीना और विक्की की शादी में मेहमानों के लिए खास इंतजाम तो हैं पर शर्तो की भी भरमार है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें