scorecardresearch
 

400 करोड़ में बनी Brahmastra में Ranbir Kapoor ने फ्री में किया काम, नहीं ली फीस? डायरेक्टर ने बताया सच

अयान मुखर्जी की एक क्लिप वायरल हो रही है. जिसमें स्टारकास्ट की फीस के बारे में सवाल किया गया. तब अयान ने खुलासा किया कि रणबीर ने ये फिल्म बनाने के लिए पैसा नहीं लिया है. वे कहते हैं- ये सच है कि जो रणबीर की बतौर स्टार एक्टर प्राइस है, उन्होंने फिल्म को बनाने के लिए कुछ नहीं लिया है.

X
रणबीर कपूर-आलिया भट्ट रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर रूल कर रही है. फिल्म ने 14 दिनों में 230.57 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. मूवी 250 करोड़ क्लब की ओर तेजी से बढ़ रही है. ब्रह्मास्त्र में रणबीर अग्निअस्त्र बने हैं. उनके काम को सराहा जा रहा है. मगर क्या आप जानते हैं रणबीर ने ब्रह्मास्त्र के लिए कोई फीस नहीं ली. ऐसा मीडिया रिपोर्ट्स में दावा है. जिसका सच अब डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बताया है.

क्या रणबीर कपूर ने नहीं ली फीस?

ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद मूवी प्रमोशन के दौरान अयान मुखर्जी ने ये खुलासा खुद किया है. अयान मुखर्जी के इंटरव्यू की एक क्लिप वायरल हो रही है. जिसमें डायरेक्टर से स्टारकास्ट की फीस के बारे में सवाल किया  गया. जिसपर अयान ने खुलासा किया कि रणबीर ने ये फिल्म बनाने के लिए एक भी पैसा नहीं लिया है. वे कहते हैं- ये फिल्म हमारी बहुत बड़ी जिद और पर्सनल बलिदान की वजह से बनी है. इसलिए  हां, ये सच है कि जो रणबीर की बतौर स्टार एक्टर प्राइस है, उन्होंने फिल्म को बनाने के लिए कुछ नहीं लिया है.

10 सालों में बनी ब्रह्मास्त्र

''मैं मानता हूं कि इसके बगैर हम ये फिल्म को बना ही नहीं पाते. ये बहुत बड़ी चीज है क्योंकि ऐसा संभव नहीं होता. मुझे नहीं पता ऐसा कितने और लोगों ने किया होगा.'' मालूम हो, अयान मुखर्जी को मूवी ब्रह्मास्त्र बनाने के लिए 10 साल लगे थे. अयान मुखर्जी की इतने सालों की मेहनत रंग लाई है. मूवी को काफी पसंद किया जा रहा है. वीएफएक्स की तारीफ हो रही है, अयान के निर्देशन में कमियां जरूर निकाली जा रही हैं. इस पर बोलते हुए अयान ने कहा है कि वे पार्ट 2 में इसकी भरपाई करेंगे और ऑडियंस को ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट से बेहतर फिल्म देंगे.

द कश्मीर फाइल्स को पछाड़ेगी ब्रह्मास्त्र?

ब्रह्मास्त्र 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनने जा रही है. बहुत जल्द रणबीर कपूर की मूवी द कश्मीर फाइल्स के लाइफटाइम कलेक्शन को पछाड़ने वाली है. ब्रह्मास्त्र ने सूखे पड़े बॉक्स ऑफिस में जान फूंकी है. फिल्म वर्ल्डवाइड मार्केट में भी उम्दा कलेक्शन कर रही है. ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन, शाहरुख खान भी नजर आए. फिल्म में किंग खान कैमियो रोल में दिखे. रणबीर शिवा और आलिया ईशा के रोल में नजर आईं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें