scorecardresearch
 

झारखंड: पूर्व एडीजी रेजी डुंगडुंग ने किया विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान

झारखंड के सीनियर आईपीएस अफसर रेजी डुंगडुंग ने विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. पूर्व एडीजी रेजी डुंगडुंग सिमडेगा से चुनाव लड़ेंगे.

झारखंड विधानसभा के लिए चुनाव नजदीक हैं (फोटो-इंडिया टुडे) झारखंड विधानसभा के लिए चुनाव नजदीक हैं (फोटो-इंडिया टुडे)

  • पूर्व एडीजी रेजी डुंगडुंग सिमडेगा से चुनाव लड़ेंगे
  • गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने ये जानकारी दी

झारखंड के सीनियर आईपीएस अफसर रेजी डुंगडुंग ने विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. पूर्व एडीजी रेजी डुंगडुंग सिमडेगा से चुनाव लड़ेंगे. गुरुवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने यह बातें कही.

हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि वह किस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने यह जरूर कहा कि अगले 10 दिन के अंदर वे इस बात की औपचारिक घोषणा कर देंगे. उन्होंने कहा कि इससे पहले वह अपनी जन्मभूमि सिमडेगा जाकर वहां की जनता से बातचीत करेंगे.

बताया जा रहा है कि रेजी डुंगडुंग की स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के आवेदन पर सरकार की स्वीकृति मिल गई है. गृह विभाग ने इससे संबंधित अधिसूचना जारी कर दी है.

जारी अधिसूचना के अनुसार एडीजी रेजी डुंगडुंग 16 अक्टूबर से सेवानिवृत्त माने जाएंगे. 1987 बैच के इस आईपीएस अधिकारी ने जुलाई महीने में ही स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के लिए आवेदन दिया था. उन्होंने 15 अक्टूबर तक सेवानिवृत्त करने के लिए सरकार से आग्रह किया था.

वे नियमत: 31 दिसंबर को सेवानिवृत्त होने वाले थे. करीब ढाई महीने पहले पहले वे सेवानिवृत्त हो गए. अब वह विधानसभा चुनाव लडऩे का मन बना चुके हैं. लेकिन, यह पूछे जाने पर कि किस पार्टी से और कहां से चुनाव लड़ेंगे, एडीजी रेजी डुंगडुंग ने हंसते हुए कुछ भी बोलने से इन्कार कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें