scorecardresearch
 

केजरीवाल बोले- बेटा समझते हो तो झाड़ू पर वोट देना, आतंकवादी समझते हो तो कमल पर देना

दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) भाजपा सांसदों प्रवेश वर्मा और मनोज तिवारी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराएगी.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (फोटो-PTI) दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (फोटो-PTI)

  • दिल्ली चुनाव से पहले नेताओं में जुबानी जंग जारी
  • अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिया बयान

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले जुबानी जंग जारी है. नेता अपना बयानों से चुनाव का रूख मोड़ने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वे अपने बयानों के दम पर कितने कामयाब होते हैं ये 11 फरवरी को तय होगा. दिल्ली के दंगल में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच बयानों को लेकर जबरदस्त खींचतान चल रही है.

गुरुवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा 'अगर अरविंद  केजरीवाल को अपना बेटा समझते हो तो झाड़ू को वोट देना. अगर आतंकवादी समझते हो तो कमल को वोट देना.'  केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के लोगों पर छोड़ दिया है कि वे उन्हें 'अपना बेटा मानते हैं या आतंकवादी'.

AAP दर्ज कराएगी शिकायत

बता दें कि हाल में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद परवेश वर्मा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकी कहा था. अब दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) भाजपा सांसदों परवेश वर्मा और मनोज तिवारी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराएगी.

ग्रेटर नोएडा का रहने वाला है हमलावर युवक, फायरिंग से पहले FB पर था LIVE

पार्टी नेता संजय सिंह ने मीडिया को बताया कि उन्होंने मुख्य चुनाव आयुक्त (सीईसी) से अपनी शिकायत दर्ज कराने के लिए समय मांगा है. सिंह ने कहा, 'हमें अभी उनसे मिलने का समय नहीं मिला है, लेकिन हम तिवारी और वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे.'

जामिया गोलीकांड: जामिया: पुलिस का अमानवीय चेहरा, घायल छात्र को बैरिकेड में घुसने नहीं दिया

दिल्ली की जनता आहत है

उन्होंने दावा किया कि भाजपा नेताओं के बयान से दिल्ली के लोग आहत हैं. सिंह ने कहा, 'चुनाव आयोग को ऐसे नेताओं से सख्ती से निपटना चाहिए. यह दिल्ली की दो करोड़ आबादी का अपमान है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें