scorecardresearch
 

MP BOARD RESULT: एक दिन पहले ही मेरिट लिस्‍ट हुई लीक

माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित हाईस्कूल व हायर सेकेंडरी के नतीजे शुक्रवार को घोषित होने वाले हैं.  

MP Board Result MP Board Result

मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आयोजित बोर्ड परीक्षाओं का रिजल्ट भले ही अाज जारी होने वाले हैं, मगर मेरिट में आए छात्रों के नाम गुरुवार को ही सार्वजनिक हो गए. जिन बच्चों के नाम मेरिट सूची में हैं, उन्हें भोपाल भी बुला लिया गया है.

आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि हाईस्कूल व हायर सेकेंडरी की मेरिट लिस्ट में आए बच्चों की जिला प्रशासन को सूचना दी गई और संबंधित स्कूलों पर यह जिम्मेदारी सौंपी गई है कि वे अपने यहां के मेरिट में आए बच्चों को लेकर भोपाल पहुंचें.

IIT कराएगा अब एक साल का MTech कोर्स

टीकमगढ़ जिले के उत्कृष्ट विद्यालय के प्राचार्य आर.के. सक्सेना ने आईएएनएस से चर्चा के दौरान स्वीकारा कि उनके विद्यालय के चार छात्र मेरिट में आए हैं और उन्हें लेकर वे भोपाल के लिए रवाना हो गए हैं.

Gujarat 12th Science Result 2017 घोषित, यहां देखें

टीकमगढ़ उत्कृष्ट विद्यालय के चार छात्र संयम जैन, अजय साहू, श्रेया नायक, विपिन खरे के अलावा पृथ्वीपुर के जय अहिरवार का नाम मेरिट सूची में है. इसी तरह रतलाम जिले से दो छात्राओं ऋतु और आंचल के नाम मेरिट लिस्ट में है.

Karnataka 2nd PUC exam results 2017: यहां देखें

जिन छात्रों के नाम मेरिट लिस्ट में होने के आधार पर सम्मानित करने के लिए भोपाल का बुलावा आया है, उनके घरों में उत्सव का माहौल है और मिठाइयां बांटी जा रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें