scorecardresearch
 

CTET 2021 Revised Date: सीटेट परीक्षा की रिवाइज्‍ड डेट्स जारी, यहां मिलेगा एडमिट कार्ड

CBSE CTET 2021 Revised Date, Admit Card: नई एग्‍जाम डेट के लिए संशोधित एडमिट कार्ड  वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं. उम्मीदवार सीटीईटी की आधिकारिक साइट ctet.nic.in के माध्यम से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. बता दें कि एग्‍जाम सिटी, परीक्षा केंद्र और परीक्षा की तारीख बदलने के अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा.

X
CTET Admit Card 2021: CTET Admit Card 2021:
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नई डेट्स की नोटिस वेबसाइट पर उपलब्‍ध है
  • रिवाइज्‍ड एडमिट कार्ड भी जारी किए गए हैं

CBSE CTET 2021 Revised Date: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, CBSE ने CTET 2021 का संशोधित शेड्यूल जारी कर दिया है. 16 और 17 दिसंबर, 2021 को होने वाली केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा स्थगित कर दी गई थी, जिसकी नई डेट्स अब जारी की गई हैं. बोर्ड ने नई एग्‍जाम डेट्स के साथ एक नोटिस आधिकारिक वेबसाइट ctet.nic.in पर जारी किया है.

जारी नोटिस के अनुसार, 16 दिसंबर की परीक्षा 17 जनवरी को और 17 दिसंबर की परीक्षा 21 जनवरी 2022 को आयोजित की जाएगी. परीक्षा 17 जनवरी को सुबह 9.30 बजे से दोपहर 12 बजे तक एक पाली में और 21 जनवरी को सुबह 9.30 से दोपहर 12 बजे तक और दोपहर 2.30 बजे से शाम 5 बजे तक दो पालियों में आयोजित की जाएगी.

नई एग्‍जाम डेट के लिए संशोधित एडमिट कार्ड  वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं. उम्मीदवार सीटीईटी की आधिकारिक साइट ctet.nic.in के माध्यम से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं. बता दें कि एग्‍जाम सिटी, परीक्षा केंद्र और परीक्षा की तारीख बदलने के अनुरोध पर विचार नहीं किया जाएगा. उम्‍मीदवार जारी नोटिस में अन्‍य जानकारियां चेक कर सकते हैं.

आधिकारिक नोटिस देखने के लिए यहां क्लिक करें
एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें