scorecardresearch
 

रात में पति के सीने पर बैठकर पी रही थी उसका खून! सास का बहू पर आरोप

सास ने आरोप लगाया कि वह अपने पति के सीने पर बैठ गई और उसका खून पी रही थी. अभिजीत की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे तीन यूनिट ब्लड चढ़ाया गया.

X
महिला पर पति का खून पीने का आरोप महिला पर पति का खून पीने का आरोप

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में जादू-टोने से जुड़ा एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. एक महिला पर आरोप है कि वह रात के समय अपने पति के सीने पर बैठकर उसका खून पी रही थी, जिसके बाद उसके पति की मौत हो गई.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी महिला का नाम साबित्री है. साबित्री पर उसके ससुराल वालों ने जादू-टोने का आरोप लगाया है. साबित्री की सास ने बताया कि कुछ दिनों पहले साबित्री ने उनके बेटे अभिजीत को नहलाया था, जिसके बाद उसने एक त्रिशूल के पास अभिजीत को लेटा दिया.

सास ने आरोप लगाया कि वह अपने पति के सीने पर बैठ गई और उसका खून पी रही थी. अभिजीत की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसे तीन यूनिट ब्लड चढ़ाया गया. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. अभिजीत की इलाज के दौरान मौत हो गई.

इस घटना के बाद गुस्साए पड़ोसियों ने साबित्री के परिवार पर हमला कर दिया. पुलिस ने किसी तरह साबित्री के परिवार को बचाया. साबित्री को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साबित्री के पड़ोसियों की मानें तो वह रात में अजीबोगरीब तरह से चलती थी.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें