scorecardresearch
 

नाबालिग लड़की पर जादू-टोने का आरोप, बेरहमी से पीटा फिर खिलाया गोबर

महाराष्ट्र के लातूर में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 17 साल की एक लड़की के साथ मारपीट करते हुए उसे गोबर खिलाया गया.

X
वीडियो सामने के बाद की गई कार्रवाई वीडियो सामने के बाद की गई कार्रवाई

महाराष्ट्र के लातूर में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां 17 साल की एक लड़की के साथ मारपीट करते हुए उसे गोबर खिलाया गया. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

घटना लातूर के चाकूर तहसील धनगरवाड़ी गांव की है. पुलिस के मुताबिक, 6 जून को ग्रामीणों ने गांव की ही एक नाबालिग लड़की पर जादू-टोना करने का आरोप लगाते हुए उसकी बेरहमी से पिटाई की. इतना ही नहीं, पीड़िता की पिटाई करने के बाद उसे गोबर भी खिलाया गया.

वहां मौजूद लोगों ने घटना की वीडियो बनाया. वीडियो सामने आने के बाद महाराष्ट्र आधश्रद्धा निर्मूलन समिति के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद 12 जून को पुलिस ने इस केस में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि 21वीं सदी में भारत विकास के दावों की ताल ठोकते हुए दूसरे देशों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने की बात कहता है. लेकिन समाज में आज भी अंध विश्वास और इससे जुड़ी घटनाओं के उजागर होने से हमारी खोखली हकीकत हमें खुद शर्मिंदा होने पर मजबूर करती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें