scorecardresearch
 

यूपी: बीजेपी नेता को मारने की प्लानिंग कर रहे थे शार्प शूटर, STF ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने को बड़ी कामयाबी मिली है.बीजेपी विधायक सुशील सिंह को मारने की प्लानिंग कर रहे शार्पशूटर्स को एसटीएफ ने दबोचा है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर) पुलिस ने किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने को बड़ी कामयाबी मिली है. बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक सुशील सिंह को मारने की प्लानिंग कर रहे शार्पशूटर्स को एसटीएफ ने दबोचा है. दरअसल, वाराणसी में मुठभेड़ के बाद एसटीएफ ने तीन लोगों को पकड़ा है.

जिसमें कुख्यात अपराधी शिव प्रकाश तिवारी उर्फ धोनी तिवारी भी शामिल है. तिवारी पर एक लाख रुपये का इनामी बदमाश है. तिवारी के अलावा मनीष केसरवानी और अंजनी सिंह को गिरफ्तार किया गया है.

वहीं बदमाशों के पास से पिस्टल, जिंदा कारतूस और तमंचे भी बरामद किए गए हैं. जानकारी के मुताबित गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस की पूछताछ के दौरान बताया कि वह बीजेपी विधायक सुशील सिंह की हत्या करने की प्लानिंग कर रहे थे. बता दें कि सुशील सिंह चंदौली के सैयदराजा से विधायक हैं.

गौरतलब है कि शूटर तिवारी ने साल 2011 में हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश संयोजक विष्णु दत्त ओझा की हत्या के मामले में भी आरोपी है. फिलहाल पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें