scorecardresearch
 

बार बालाओं संग पुलिसवालों का अश्लील डांस, जमकर लुटाए नोट

धार्मिक नगरी और प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में खाकी का एक अलग ही रंग देखने को मिला. यहां बाबा लाटभैरव के पारंपरिक विवाह के दौरान करीब आधा दर्जन पुलिसवालों ने बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए. उन पर नोट बरसाए. वहीं, जनता मूकदर्शक बनकर वर्दी का तमाशा देखती रही.

वाराणसी में पुलिसवालों ने बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए. वाराणसी में पुलिसवालों ने बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए.

धार्मिक नगरी और प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में खाकी का एक अलग ही रंग देखने को मिला. यहां बाबा लाटभैरव के पारंपरिक विवाह के दौरान करीब आधा दर्जन पुलिसवालों ने बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए. उन पर नोट बरसाए. इस मामले में एसएसपी ने आशीष चौबे नाम के एक सिपाही को सस्पेंड कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक, काशी के सरइया में स्थित लाटभैरव मंदिर पर हर साल बाबा के विवाह का कार्यक्रम परंपरागत रूप से होता है. मंगलवार की रात विवाह के दौरान जनवासे का कार्यक्रम चल रहा था. इसमें नगरवधुओं का डांस भी हो रहा था. उस समय वहां मौजूद पुलिसवालों का अजीब रूप देखने को मिला.

इस धार्मिक कार्यक्रम में सुरक्षा के लिए लगाए गए पुलिसकर्मी बार बालाओं के ठुमके को देखकर अपने वर्दी का लिहाज भूल गए. उनके साथ जमकर डांस करने लगे. 10, 20 क्या पूरे 500 के नोट उन पर उड़ाने लगे. यह तमाशा पूरी रात चला. वहां मौजूद जनता मूक दर्शक बनी रही.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें