scorecardresearch
 

हैदराबाद: MBA छात्रा कर रही थी ब्वॉयफ्रैंड को वीडियो कॉल, लगा ली फांसी

वीडियो कॉल करने के दौरान ही उसने अपने ब्वॉयफ्रैंड के सामने ही लाइव वीडियो पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

वीडियो कॉल के दौरान कर ली खुदकुशी वीडियो कॉल के दौरान कर ली खुदकुशी

हैदराबाद में MBA की एक छात्रा द्वारा लाइव वीडियो कॉल के दौरान खुदकुशी करने का संगीन मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि छात्रा का मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

घटना शनिवार की रात की है. जानकारी के मुताबिक, छात्रा हैदराबाद के कोंपल्ली इलाके में एक प्राइवेट हॉस्टल में रह रही थी. हॉस्टल के अपने कमरे में ही उसने फांसी लगाकर खुदकुशी की. पुलिस हालांकि अब तक खुदकुशी की वजह का पता नहीं लगा पाई है.

पुलिस ने मृतकी की पहचान हनीशा चौधरी के रूप में की है. हनीशा आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले की रहने वाली थी. वह हैदराबाद में रहकर एमबीए की पढ़ाई कर रही थी. हॉस्टल में रह रही उसकी सहेलियों ने बताया कि हनीशा का दक्षित पटेल नाम के लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

जानकारी के मुताबिक, घटना के वक्त हनीशा अपने ब्वॉयफ्रेंड दक्षित के साथ वीडियो कॉल कर रही थी. वीडियो कॉल करने के दौरान ही उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के सामने ही लाइव वीडियो पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

पुलिस मृतका का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल में तो जुट गई है, लेकिन अब तक उसके प्रेमी का बयान नहीं ले सकी है. यह भी पता नहीं चल सका है कि खुदकुशी करने से पहले मृतका और उसके ब्वॉयफ्रेंड के बीच क्या बातें हुईं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें