scorecardresearch
 

गाजियाबाद: बाइक सवार 2 बदमाशों ने दिनदहाड़े महिला को मारी गोली, हालत नाजुक

बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो दिन में ही मुख्य मार्गों पर गोली चला रहे हैं. गाजियाबाद के थाना लोनी के प्रेम नगर इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े एक महिला को गोली मार दी. महिला अपनी बहन के साथ ऑटो के इंतजार में खड़ी थी और तभी  बाइक पर सवार दो लोगों ने महिला को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए.

महिला को बदमाशों ने मारी गोली (Photo- Aajtak) महिला को बदमाशों ने मारी गोली (Photo- Aajtak)

  • दो बदमाशों ने महिला को मारी गोली
  • महिला ऑटो का कर रही थी इंतजार
  • सिर में गोली मार फरार हो गए बदमाश

बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वो दिन में ही मुख्य मार्गों पर गोली चला रहे हैं. गाजियाबाद के थाना लोनी के प्रेम नगर इलाके में बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े एक महिला को गोली मार दी. महिला अपनी बहन के साथ ऑटो के इंतजार में खड़ी थी और तभी बाइक पर सवार दो लोगों ने महिला को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए.

इस वारदात के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. घायल महिला को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत बनी हुई है.

महिला ऑटो का इंजतार कर रही थी

महिला की पहचान 45 वर्षीय इंदिरा वर्मा के रूप में हुई है, जो दिल्ली के गोकुल पूरी थाना क्षेत्र के गंगा विहार इलाके की निवासी हैं. जानकारी के अनुसार, घायल महिला इंदिरा अपनी बहन सुदेश के साथ लोनी के बलराम नगर में रहने वाली अपनी चचेरी बहन सीमा से मिलकर वापस दिल्ली जा रही थी और प्रेम नगर इलाके में मुख्य मार्ग पर ऑटो का इंतजार कर रही थी, तभी अचानक हेलमेट पहने बाइक सवार 2 बदमाशों ने महिला इंदिरा के सिर में गोली मार दी और फरार हो गए.

गोली लगने पर महिला इंदिरा वही सड़क पर गिर पड़ीं और लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर हालत में महिला को दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में एडमिट कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. अब पुलिस बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें