scorecardresearch
 

लव, सेक्स, साजिशः चार लोगों के कत्ल के साथ खत्म हुआ खूनी प्यार का खेल

विवाहिता ने ही खुद अपने प्रेमी और उसके दो दोस्तों से मिलीभगत की और उन्हें अपने पति मारिनियस कुजूर की हत्या करने के लिए बुलाया था. हत्या की साजिश रचने के बाद इन लोगों ने सावधानीपूर्वक मारिनियस कुजूर की हत्या कर दी.

पुलिस ने मौका-ए-वारदात से महिला समेत चार लोगों के शव बरामद किए हैं पुलिस ने मौका-ए-वारदात से महिला समेत चार लोगों के शव बरामद किए हैं
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या
  • पति की हत्या में शामिल थे पत्नी के प्रेमी के दोस्त
  • भेद खुलने पर गांव वालों ने कर दी तीनों की हत्या

प्यार, सेक्स और अवैध संबंध एक बार फिर मौत की वजह बन गए. इस बार मामला झारखंड के गुमला जिले का है. जहां चार लोगों की जान चली गई. एक शख्स को कत्ल कर दिया गया और तीन लोग भीड़ के अंधे कानून का शिकार हो गए. घटना के बाद से ही पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस बल ने घटना स्थल पर डेरा डाल रखा है.

गुमला के पुलिस अधीक्षक हरदीप पी जनार्दन ने बताया कि मामला रायडीह थाना क्षेत्र के डेरंगडीह गांव का है. घटना सोमवार देर रात की है. एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला एक विवाहिता के अवैध संबंध का लग रहा है. दरअसल, डेंगडीह की निवासी नीलम कुजूर नामक विवाहिता के गांव में ही एक युवक से अवैध संबंध थे.

विवाहिता ने ही खुद अपने प्रेमी और उसके दो दोस्तों से मिलीभगत की और उन्हें अपने पति मारिनियस कुजूर की हत्या करने के लिए बुलाया था. हत्या की साजिश रचने के बाद इन लोगों ने सावधानीपूर्वक मारिनियस कुजूर की हत्या कर दी और अपने खूनी साजिश को अंजाम तक पहुंचा दिया.

लेकिन इसी बीच गांव वालों को जब इस साजिश का पता चला तो वे लोग नीलम और मारिनियस के घर के आस-पास इकट्ठा हो गए. गुस्साए ग्रामीणों ने वहां जमकर हंगामा किया और इसी दौरान नीलम और उसके दो अन्य सहयोगियों को गांव वालों ने पकड़ लिया.
 
इसी दौरान किसी ग्रामीण ने वहां चीखकर कहा कि यह घटना पूरे गांव के लिए शर्मनाक और अपमानजनक है. एक विवाहित महिला का किसी दूसरे के साथ प्रेम संबंध होना पाप है. इस बात पर गांव वाले और भड़क गए. फिर उन तीनों पर गांव वालों ने छड़ी, बांस जैसे पारंपरिक हथियारों के साथ बेरहमी से हमला कर दिया और तीनों को मार डाला.

पुलिस के मुताबिक यह घटना पति के साथ विश्वासघात के कारण हुई, जिसकी हत्या कर दी गई थी. वो एक साजिश का शिकार हो गया. पुलिस ने बताया कि नीलम और मारिनियस के दो बेटे और एक छोटी बेटी है. चार लोगों के कत्ल की ये कहानी किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है.

उसी गांव के सूत्र ने बताया कि मारिनियस पुणे में राजमिस्त्री का काम करता था. लेकिन देश में लॉकडाउन हो जाने की वजह से वह घर लौट आया था. तब से वो अपने घर पर ही रह रहा था.

पता चला है कि जब मारिनियस काम करने के लिए पुणे चला गया था. तब उसकी पत्नी उससे बात करने के लिए मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश कर रही थी. इसी दौरान उसने गलत नंबर डायल कर दिया. जिसके बाद फोन उठाने वाले युवक से उसकी बात होने लगी. लड़के को नीलम से प्यार हो गया और उनका अफेयर शुरू हुआ जो कि 4 लोगों की हत्या के साथ खत्म हुआ.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें