scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: ससुराल वाले बहू को मारते थे ताना, गले मे फंदा लगाकर ली सेल्फी, और फिर...

ससुराल जाने के बाद मेधा की तकलीफें कम नहीं हुई. फिर से उसे प्रताड़ित किया जाने लगा. परेशान होकर मेधा ने अपने एक रिश्तेदार को वीडियो कॉल किया. उस समय उसके के गले मे फंदा लगा हुआ था. फिर मेधा ने उसी हालत में एक सेल्फी ली और फांसी के फंदे पर झूल गई. 

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 20 साल की विवाहिता ने की खुदकुशी
  • ससुराल वाले करते थे बहू को परेशान
  • पुलिस ने पति समेत अन्य सदस्यों को अरेस्ट किया

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले में एक 20 साल की विवाहिता ने खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है महिला ने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि उसके ससुराल वाले उसे काफी परेशान कर रहे थे. इस मामले में विवाहिता के पिता ने ससुराल वालों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.  

मृतक महिला के पिता ने थाने में लिखित शिकायत में बताया कि उनकी बेटी को ससुराल वालों ने शादी के 1 माह तक तो अच्छे से रखा. लेकिन उसके बाद उसे लगातार प्रताड़ित करने लगे. 'तुझे खाना बनाना नहीं आता. तेरे पिता ने दहेज नहीं दिया, तू ज़्यादा खाना खाती है' इस तरह के ताने उसे मारे जाते थे. इसके बाद वो अपनी बेटी को घर ले आए. लेकिन कुछ दिन ससुराल वाले उनके घर आए यह भरोसा दिलाया कि वो अब उनकी बेटी को तंग नहीं करेगे.  

ससुराल वालों से तंग आकर विवाहिता ने की खुदकुशी

लेकिन ससुराल जाने के बाद मेधा की तकलीफें कम नहीं हुई. फिर से उसे प्रताड़ित किया जाने लगा. परेशान होकर मेधा ने अपने एक रिश्तेदार को वीडियो कॉल की उस समय उसके के गले मे फंदा लगा हुआ था. फिर मेधा ने उसी हालत में एक सेल्फी ली और फांसी के फंदे पर झूल गई. 

पुलिस ने ससुराल वालों को किया गिरफ्तार 

मेधा के पिता की शिकायत पर जलंब पुलिस ने पति, सास, ससुर और देवर पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धारा में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है. पुलिस कहना है कि उन्हें पोस्टमार्ट रिपोर्ट का इंतेजार है आगे की कर्रवाई उसी के हिसाब से की जाएगी. 

(इनपुट- ज़ाका खान)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें