scorecardresearch
 

'फोटो भेजो, नहीं तो मर जाऊंगा', प्रेमी की धमकी से घबराकर प्रेमिका ने पी लिया जहर, फिर...

बरेली में प्रेमिका द्वारा फोटो ना भेजने से गुस्साए प्रेमी ने उसे सुसाइड की धमकी दी. प्रेमिका ने उसे 40 बार फोन किया. लेकिन उसने उठाया नहीं. घबराकर प्रेमिका ने जहरीला पदार्थ पी लिया. परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए. लेकिन अगले ही दिन प्रेमिका की मौत हो गई.

X
प्रेमी की धमकी से घबराकर प्रेमिका ने पिया जहर. प्रेमी की धमकी से घबराकर प्रेमिका ने पिया जहर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रेमी ने WhatsApp पर मांगी प्रेमिका की फोटो
  • इनकार करने पर प्रेमिका को दी सुसाइड की धमकी
  • घबराकर प्रेमिका ने पी लिया जहर, हुई मौत

उत्तर प्रदेश के बरेली में प्रेमी के रूठ जाने पर प्रेमिका ने जहर पीकर आत्महत्या कर ली. मामला इज्जत नजर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि बरेली कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा का बैंक में काम करने वाले युवक के साथ अफेयर था. दोनों फोन पर घंटों बात किया करते थे. गुरुवार को प्रेमी ने प्रेमिका से  WhatsApp पर फोटो मांगी. प्रेमिका ने फोटो देने से इनकार कर दिया.

प्रेमी बार-बार जिद करता रहा, लेकिन प्रेमिका ने उसे अपनी फोटो नहीं भेजी. प्रेमी ने उसे वीडियो कॉल पर भी बात करने को कहा. प्रेमिका उसके लिए भी इनकार कर दिया, जिससे प्रेमी नाराज हो गया. उसने फोन पर प्रेमिका को धमकी दी कि वह ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे देगा. फिर उसने फोन काट दिया. प्रेमिका उसे लगातार फोन करती रही. लेकिन प्रेमी ने उसका फोन नहीं उठाया. प्रेमिका ने उसे 40 बार कॉल किया. जब प्रेमी ने उसका एक बार भी फोन नहीं उठाया तो वह घबरा गई.

उसे लगा कि कहीं प्रेमी ने सच में ही सुसाइड ना कर लिया है. इसी बात से घबराकर प्रेमिका ने भी रात को घर में पड़ा जहरीला पदार्थ पी लिया. उसकी हालत बिगड़ने लगी तो परिजन उससे हॉस्पिटल में लेकर गये. लेकिन हालत लगातार खराब होती गई. शुक्रवार को इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई. इस दौरान प्रेमी को भी प्रेमिका के जहर खाने की सूचना मिल गई. उसने मैसेज किया कि अगर तुम्हें कुछ हुआ तो तुम्हारे घर वालों को मार दूंगा.

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
परिजनों का आरोप है की बैंककर्मी संचित अरोड़ा के उकसाने और उस पर दबाव बनाने पर ही लड़की आत्महत्या करने को मजबूर हुई. लड़की के अंतिम संस्कार के बाद पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्द कर लिया है. फिलहाल प्रेमी संचित अरोड़ा मौके से फरार है. पुलिस आरोपी प्रेमी की तलाश कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें