scorecardresearch
 

बिहार: दुष्कर्म के प्रयास में फेल हुआ युवक, लड़की पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया

दुष्कर्म के प्रयास में सफल नहीं होने पर आरोपी ने लड़की पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. लड़की को गंभीर हालत में मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

X
लड़की को जिंदा जलाने वाला आरोपी गिरफ्तार (फोटो-आजतक) लड़की को जिंदा जलाने वाला आरोपी गिरफ्तार (फोटो-आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पेट्रोल डालकर लड़की को जिंदा जलाया
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बिहार के सीतामढ़ी से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां पर दुष्कर्म में असफल होने पर आरोपी ने लड़की पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी.  इस घटना में लड़की बुरी तरह से झुलस गई और उसे इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने पीड़िता को  एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता का बयान दर्ज किया. अमर यादव नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया.  पुपरी थानाध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि आरोपी, पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था. जब उसे कामयाबी नहीं मिली तो उसने पीड़िता पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. पीड़िता ने अपनी जान बचाने के लिए पास के तालाब में छलांग लगा दी. 

बताया जाता है कि अपनी बेटी को सब्जी की रखवाली करने के लिए खलिहान पर छोड़कर पिता दवा लाने सीतामढ़ी गया हुआ था. इसी दौरान अमर यादव अपने एक साथी के साथ खलिहान पर पहुंचा. उसने लड़की के साथ जोर जबरदस्ती की.

इसका जब लड़की ने विरोध किया और शोर मचाने लगी तो अमर यादव की हैवानियत और बढ़ गयी. उसने लड़की पर पेट्रोल छिड़क दिया और आग लगा दी. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. मौके पर मौजूद गांव वालों ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़िता एसकेएमसीएच में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें