scorecardresearch
 

रांचीः प्रेमिका से मिलने घर पहुंचा प्रेमी, पति से हो गया सामना, बिछ गईं तीन लाशें

रांची के खलारी थाना क्षेत्र के मोहननगर में आपसी मारपीट में एक सीसीएल कर्मी सहित तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं एक बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

Representative image Representative image
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पत्नी के अवैध संबंधों ने ली तीन की जान
  • पत‍ि के सामने ही घर में घुसा प्रेमी तो हुई मारपीट
  • व‍िवाद में तीनों की मौत, बच्ची की आंख में लगा चाकू

झारखंड की राजधानी रांची से एक द‍िल दहला देने वाली खबर आई है, वहां अवैध संबंधों की वजह से तीन लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा और एक बच्ची की आंख में चाकू लग गया. रांची के खलारी थाना क्षेत्र के मोहननगर में आपसी मारपीट में एक सीसीएल कर्मी सहित तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं एक बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गई.

जानकारी के मुताबिक, मोहननगर निवासी सीसीएल कर्मी देव प्रसाद मेहर की पत्नी कौशल्या देवी के साथ वहीं के एक युवक प्रकाश के संबंध थे. मंगलवार रात प्रकाश, देव प्रसाद के घर घुस गया. 

देव प्रसाद व प्रकाश के बीच मारपीट हुई जिसमें घटनास्थल पर ही प्रकाश व कौशल्या की मौत हो गई. घायल देव प्रसाद व उसकी बेटी को डकरा सीसीएल अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान देव प्रसाद की भी मौत हो गई. बच्ची की आंख में चाकू लगा है, उसे रिम्स भेज दिया गया.

हर तरफ ब‍िखरा था खून 

घटना रात करीब 8 से 9 के बीच की है. मृतक लोगों में सीसीएल कर्मी देव प्रकाश की पत्नी कौशल्या देवी और प्रकाश शामिल है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. घर में चारों तरफ खून बिखरा था. इस घटना में एक घायल भी है जिसको बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेजा गया है.

इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी फरीद आलम ने बताया कि स्थानीय लोगों से पूछताछ में अवैध संबंध की बात सामने आई है. पुलिस की जांच जारी है. अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

पत‍ि की मौजूदगी में आ गया था प्रेमी 

सूत्रों के अनुसार सीसीएल कर्मी की पत्नी के साथ प्रकाश की दोस्ती थी. जब देव प्रसाद घर में था तो उसी समय प्रकाश भी घर पर पहुंच गया जिसके बाद मामला बिगड़ गया. हालांकि, हत्या किस कारण से हुई है इसका खुलासा नहीं हो सका है.

डीएसपी अनिमेष नैथानी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि प्रथम दृष्टया मामला अवैध संबंध से जुड़ा लग रहा है. हालांकि तफ्तीश जारी है और पुलिस अंजाम तक जल्द ही पहुंच जाएगी. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें