scorecardresearch
 

चौतरफा बिकवाली से टूटा मार्केट, निफ्टी 69, सेंसेक्स 181 अंक लुढ़का

इस कारोबारी हफ्ते के तीसरे दिन भी घरेलू शेयर बाजार में गिरावट का दौर जारी रहा. बुधवार को गिरावट के साथ शुरुआत करने के बाद शेयर बाजार बंद भी गिरावट के साथ हुए.

X
शेयर बाजार शेयर बाजार

इस कारोबारी हफ्ते के तीसरे दिन भी घरेलू शेयर बाजार में गिरावट का दौर जारी रहा. बुधवार को गिरावट के साथ शुरुआत करने के बाद चौतरफा बिकवाली के चलते शेयर बाजार बंद भी गिरावट के साथ हुए.

बुधवार को निफ्टी में जहां 68.55 अंकों की गिरावट रही और यह 10118 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं, सेंसेक्स में 181 अंकों की गिरावट देखने को मिली. तीसरे कारोबारी हफ्ते के दिन सेंसेक्स 32,760.44 पर बंद हुआ.

यह कारोबारी हफ्ता घरेलू शेयर बाजार के लिए अभी तक बेहतर नहीं रहा है. कमजोर वैश्व‍िक संकेतों के चलते बुधवार को भी शेयर बाजार ने ग‍िरावट के साथ शुरुआत की. बाजार में फिलहाल गिरावट का दौर जारी है.

इस कारोबारी हफ्ते की शुरुआत गिरावट के साथ करने के बाद घरेलू शेयर बाजार बंद भी गिरावट के साथ  हुआ. मंगलवार को भी यही हाल रहा. मंगलवार को निफ्टी में जहां 38 अंकों की गिरावट रही. वहीं, सेंसेक्स भी 92 अंक नीचे आया है. इसकी वजह से निफ्टी 10,186.60 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं, सेंसेक्स 32,941.87 के स्तर पर रहा.

सोमवार को भी रहा गिरावट का दौर

इस कारोबारी  हफ्ते की शुरुआत गिरावट के साथ करने के बाद घरेलू शेयर बाजार बंद भी गिरावट के साथ हुआ. सोमवार को बिकवाली बढ़ने से बाजार तेज गिरावट के साथ बंद हुआ.  

सोमवार को निफ्टी जहां 97 अंकों की गिरावट के साथ 10224.95 के स्तर पर बंद हुआ. वहीं, सेंसेक्स में भी भारी गिरावट  देखने को मिली. सेंसेक्स 281 अंकों की गिरावट के साथ 33033.56 के स्तर पर बंद हुआ.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें