scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

Piaggio का नया ई-स्कूटर, बिना चाबी होगा स्टार्ट, सिंगल चार्ज में चलेगा 90 किमी

शहरों में ट्रैवल के लिए अनुकूल
  • 1/6

Piaggio Group ने अपने नए ई-स्कूटर Piaggio One की पहली झलक सबके सामने पेश की है. कंपनी ने इसे भी Vespa की तरह शहरी आबादी और युवाओं की पसंद के अनुरूप डिजाइन किया है. ये वजन में हल्का और चलाने में आसान है. कंपनी का ये स्कूटर पूरी तरह इलेक्ट्रिक है.
(Photo : Piaggio)

बिना चाबी होगा स्टार्ट
  • 2/6

कंपनी ने Piaggio One में बिना चाबी के स्टार्ट होने का अनोखा फीचर दिया है. मतलब इसमें रिमोट स्टार्ट सिस्टम है. इसकी बिल्ट क्वालिटी Piaggio के अन्य स्कूटर की तरह उच्च गुणवत्ता की है. साथ ही सड़क पर चलने के दौरान ये बहुत कम आवाज करता है.
(Photo : Piaggio)

नीची सीट से चलाने में सबको आसानी
  • 3/6

कंपनी ने अपने नए स्कूटर में सबसे अनोखी चीज नीची सीट दी है. इसकी वजह से ये कम लंबाई वालों के साथ-साथ सभी के लिए चलाना आसान है. इस ई-स्कूटर में फ्लैट फुटरेस्ट है जो आरामदायक सवारी का लुत्फ देता है. साथ ही बड़ा लेगरुम लंबे लोगों के लिए भी सहूलियत पैदा करता है.
(Photo : Piaggio)

स्टोरेज की भी जगह
  • 4/6

Piaggio का दावा है कि अपनी कैटेगरी में उसका Piaggio One इकलौता ऐसा ई-स्कूटर है जिसमें सीट के नीचे स्टोरेज की सुविधा दी गई है. इसके अलावा ई-स्कूटर का फ्लैट और बड़ा फुटरेस्ट सामान कैरी करने के लिए भी अच्छा है.
(Photo : Piaggio)

पोर्टेबल बैटरी और 90 किमी का माइलेज
  • 5/6

कंपनी ने इस नए ई-स्कूटर में पोर्टेबल लीथियम आयन बैटरी दी है. इसे आप घर या ऑफिस में आराम से चार्ज कर सकते हैं. कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 90 किमी तक की दूरी तय करने में सक्षम है.
(Photo : Piaggio)

बीजिंग में होगा लॉन्च
  • 6/6

कंपनी अपने इस स्कूटर की आधिकारिक लॉन्चिंग 28 मई को बीजिंग मोटर शो में करने जा रही है. इसे जल्द ही अंतरराष्ट्रीय बाजार में उतारा जाएगा. Piaggio One में एलईडी लाइट, दो मोटर मैप जैसे और भी कई फीचर हैं. इसकी कीमत का खुलासा अभी नहीं किया गया है.
(Photo : Piaggio)