Tech Wrap: यहां जानें आज की 5 बड़ी खबरें

यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

Top Tech News Of The Day
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 7:31 PM IST

यहां जानें दिनभर क्या रहा टेक जगत का हाल. हम यहां आपको टेक्नोलॉजी की दुनिया की 5 बड़ी खबरें दे रहे हैं, नीचे दिए गए लिंक्स पर क्लिक कर विस्तार से पढ़ सकते हैं हमारी पूरी खबर...

Redmi Note 8 Pro क्विक रिव्यू: जानें कैसा है ये स्मार्टफोन

भारत में Redmi Note 8 Pro लॉन्च हो चुका है. इस स्मार्टफोन के साथ कंपनी ने कुछ खास फीचर्स दिए हैं जो लोगों को पसंद आ सकते हैं. जैसे, इसमें इनबिल्ट Alexa का सपोर्ट दिया गया है. Google Assistant कहीं नहीं गया है, इसे भी आप यूज कर सकते हैं. दोनों एक साथ भी काम करेंगे, हे गूगल बोल कर Google Assistant ऐक्टिवेट कर सकते हैं, जबकि Alexa बोल कर Alexa को कमांड दे सकते हैं.

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Realme X2 Pro, कंपनी ने दी जानकारी

Realme X2 Pro को चीन में मंगलवार को लॉन्च किया गया और अब कंपनी ने आधिकारिक तौर पर भारत में इसकी लॉन्चिंग की तारीख का ऐलान कर दिया है. रियलमी ने घोषणा की है कि Realme X2 Pro को भारत में 20 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च इवेंट नई दिल्ली में आयोजित किया जाएगा और इसकी शुरुआत 12.30pm IST से होगी. इस दौरान कंपनी नए फोन की कीमत और उपलब्धता के संदर्भ में जानकारी देगी.

Vodafone का नया ऑफर, अब इस प्लान में रोज मिलेगा 3GB डेटा

Vodafone द्वारा चुनिंदा प्रीपेड प्लान्स में सीमित समय के लिए डबल डेटा बेनिफिट दिया जा रहा है. रिलायंस जियो ने अपनी एंट्री के बाद से अब तक ग्राहकों के लिए प्रीपेड सेगमेंट में केवल एक ही नकारात्मक कदम उठाया है और वो है हाल ही में पेश किए गए IUC टॉप अप वाउचर्स.

Redmi Note 8 सीरीज भारत में लॉन्च, जानें फुल स्पेसिफिकेशन्स

Xiaomi ने भारत में बुधवार को अपने Redmi Note 8 सीरीज को लॉन्च कर दिया है. यह कंपनी के पॉपुलर Note 7 सीरीज का ही अपग्रेड है. शाओमी ने इस नए सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन्स Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro को लॉन्च किया है. दोनों ही फोन्स को गोरिल्ला ग्लास 5 और क्वॉड रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है. Pro मॉडल का प्राइमरी कैमरा 64MP का है, तो वहीं Note 8 का प्राइमरी कैमरा 48MP का है. ग्राहक इन्हें 21 अक्टूबर से शाओमी की साइट, ऐमेजॉन और मी होम स्टोर्स से खरीद पाएंगे. यहां जानें फुल स्पेसिफिकेशन्स:

Xiaomi ने MIUI 11 अपडेट का किया ऐलान, इन स्मार्टफोन्स में मिलेगा अपडेट

चीनी टेक कंपनी Xiaomi ने भारत में Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro लॉन्च किए हैं. इसके साथ ही कंपनी ने MIUI 11 का भी ऐलान कर दिया है. ये शाओमी का कस्टम मोबाइल ओएस है जो एंड्रॉयड बेस्ड है. कंपनी ने इसमें दिए गए खास बदलाव और नए फीचर्स के बारे में बताया है. यूजर एक्सपीरिएंस को बेहतर करने के लिए इसमें छोटे बड़े कई नए फीचर्स देखने को मिलेंगे.

Read more!

RECOMMENDED