लॉन्च से पहले Vivo V17 के स्पेसिफिकेशन्स और तस्वीरें हुईं LEAK

Vivo अपने कैमरा सेंट्रिक V-सीरीज में एक नया फोन लॉन्च कर सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका नाम Vivo V17 हो सकता है. Vivo V17 की कथित तस्वीरें ऑनलाइन नजर आईं हैं.

Vivo V17, Photo Credit- Hi-Tech.Mail
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 08 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 10:49 AM IST

  • Vivo V17 की तस्वीर ऑनलाइन हुई लीक
  • इस स्मार्टफोन में मिलेगा क्वॉड कैमरा सेटअप
Vivo अपने कैमरा सेंट्रिक V-सीरीज में एक नया फोन लॉन्च कर सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसका नाम Vivo V17 हो सकता है. Vivo V17 की कथित तस्वीरें ऑनलाइन नजर आईं हैं. इसे Vivo 17 Pro का डाउनग्रेडेड वर्जन माना जा सकता है. लीक्ड इमेज में V17 के फ्रंट और बैक को देखा जा सकता है. यहां रियर पैनल में डायमंड शेप वाले कैमरा मॉड्यूल और ग्रेडिएंट फिनिशिंग को देखा जा सकता है. इमेज के साथ लॉन्च से पहले इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी लीक हुए हैं.

Vivo V17 की कथित लाइव इमेजेज रशिया बेस्ड Hi-Tech.Mail के हवाले से आई हैं. यहां स्मार्टफोन में ब्लू और पिंक ऐक्सेंट के साथ ग्लॉसी वाइट रियर पैनल में ग्रेडिएंट फिनिशिंग को देखा जा सकता है. यहां डायमंड शेप वाले रियर मॉड्यूल में चार कैमरे मौजूद हैं. जबकि LED फ्लैश नीचे की तरफ मौजूद है. Vivo V17 का डिजाइन बहुत हद Vivo S5 से मिलता जुलता है जो 14 नवंबर को चीन में लॉन्च होने जा रहा है. V17 का एक कैमरा 48MP का है. बाकी के रिजोल्यूजशन के बारे में जानकारी नहीं मिली है.

फ्रंट की बात करें तो यहां वॉटरड्रॉप नॉच और बॉटम में थीक चिन दिखाई दे रहा है. इस फोन में फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद नहीं है. ऐसे में कयास लगाए जा सकते हैं कि इसमें इन-फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा. मिली जानकारी के मुताबिक इसमें 8GB तक रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलेगा. साथ ही इसकी बैटरी 4,500mAh की होगी.

फिलहाल इस स्मार्टफोन में दिए जाने वाले प्रोसेसर की जानकारी नहीं दी गई है. यहां बैक में 'कैमरा और म्यूजिक' की ब्रांडिंग देखी जा सकती है. यानी ये फोन कैमरा और म्यूजिक के लिए खास होगा. मिली जानकारी के अनुसार Vivo V17 को अगले महीने रूस में लॉन्च किया जाएगा. हालांकि इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. साथ ही दूसरे बाजारों में इसकी लॉन्चिंग को लेकर भी जानकारी नहीं मिली है.

Read more!

RECOMMENDED