क्रिकेट के मैदान से बाहर भी कोहली बने 'विराट', सचिन तेंदुलकर को पछाड़ा

विराट कोहली ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को ट्विटर पर पीछे छोड़ दिया है. वर्तमान में कोहली के ट्विटर पर 30.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं, सचिन तेंदुलकर के 29.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

विराट कोहली (तस्वीर- ट्विटर)
अजीत तिवारी
  • नई दिल्ली,
  • 21 जून 2019,
  • अपडेटेड 11:42 AM IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक नया कीर्तिमान अपने नाम किया है. हालांकि, उनको यह उपलब्धि क्रिकेट के पिच से नहीं बल्कि सोशल मीडिया से हासिल हुई है. दरअसल, ट्विटर पर विराट कोहली के फॉलोअर्स की संख्या 30 मिलियन यानी 3 करोड़ हो गई है.

इसी के साथ विराट कोहली ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को ट्विटर पर पीछे छोड़ दिया है. वर्तमान में कोहली के ट्विटर पर 30.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं, सचिन तेंदुलकर के 29.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इसके अलावा महेंद्र सिंह धोनी के ट्विटर पर करीब 8 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

कप्तान कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो आए दिन अपनी फिटनेस और फैशन से जुड़ी तस्वीरें शेयर करते हैं. ऐसे में ट्विटर पर 3 करोड़ फॉलोअर्स की संख्या को पार करने के मौके पर कोहली ने अपने समर्थकों का आभार जताया है.

कप्तान कोहली ने एक ट्वीट किया है जिसमें वो अचंभित नजर आ रहे हैं. उनका यह वीडियो वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच का है. दरअसल, कोहली का यह वीडियो धोनी के छक्का जड़ने के वक्त रिकॉर्ड हुआ था. धोनी ने लंबा छक्का जड़ा था जिसे कोहली अचंभित होकर देखते रह गए थे.

विराट कोहली ने ट्विटर पर वीडियो कैप्शन में लिखा, 'ट्विटर पर 30 मिलियन फॉलोवर्स होने पर मेरी प्रतिक्रिया ऐसी है. सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद.'

Read more!

RECOMMENDED